चूरू सांसद भी नही बच पाये मकर सक्रांति के रंग से

मकर सक्रांति का रंग हर किसी पर चढ़ा हुआ था। और ऐसे में मकर सक्रांति के रंग से कोई बच पाये, ऐसा शायद ही सम्भव हो। ऐसा ही हुआ चूरू लोकसभा के युवा सासद राहुल कस्वा के साथ। राजगढ़ (सादुलपुर) में मकर सक्रान्ति पर 14 जनवरी को भाजपा संगठन की और से आयोजित प्रथम पतंगबाजी समारोह का आगाज युवा सांसद राहुल कस्वां ने पतंग उड़ाकर किया।

मकर सक्रांति

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में हुए कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए सांसद ने कहा कि हमारे पर्वों का आयोजन न सिर्फ सांस्कृतिक धरोहर को संजोते हैं, बल्कि भावी पीढ़ी को भी प्रेरणा एवं दिशा दर्शन देने वाले होते है।

उन्होंने अपने त्योहारों एवम पर्व को उत्साह पूरक मनाने को कहा एवम साथ ही की हमे अपने त्योहारों को सामाजिक ठग से बनाने चाहिए। आजकल जो ट्रेंड चल रहा है,त्योहारों पर असमाजिक तरीके से शराब पीकर मनाना ये हमे बन्द कर देना चाहिए। उन्होने कहा कि इस आयोजन के माध्यम से हमने प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान तथा बेटी बचाओ बेटी बचाओ को संदेश देने का प्रयास भी किया है।

इस अवसर पर एसडीएम सुभाष कुमार, पुलिस उप अधीक्षक सुरेशचन्द्र जांगिड़, थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा एवं भाजपा अध्यक्ष छबीलचन्द बैरासरिया एवम भाजपा सगठन के कार्यकर्ता एवम पतंगबाज़ी में रुचि रखने वाले लोग भी उपस्थित रहे।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here