क्रोम नेल आर्ट्स से अपने नेल्स को दे क्लासिक और सेक्सी लुक

आजकल सब लोग कुछ क्रिएटिव कुछ नया करना चाहते हैं टीनएजर्स में नेल आर्ट का बहुत क्रेज़ चल रहा है ऐसे में आपको लेटेस्ट नेल आर्ट के बारे में जानकारी होना बहुत जरूरी है, आज आपको एक ऐसे ही लेटेस्ट नेल आर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं इसके बारे में आपने अभी तक नहीं सुना होगा. आजकल इंडस्ट्री में काफी ट्रेंड पर है क्रोम नेल पॉलिश, जी हाँ यह आपको काफी सेक्सी लुक देता है.

nails

ब्यूटी इंडस्ट्री में क्रोम नेल आर्ट एक हॉट ट्रेंड बना हुआ है इस ट्रेंड के बारे में जानना आपके लिए बेहद जरूरी है ,अगर आप फैशन के साथ चलती है और अपडेट करती हैं तो आपको क्रोम ट्रेंड फ्रेंड के बारे में जरूर पता होना चाहिए.

क्रोम नेल्स देखने में काफी सेक्सी लगते हैंयह एक चमकदार और मैटेलिक पेंट होता है और प्राकृतिक ढंग से सुरक्षित रखने का बाहरी इंतजाम भी है.

नोट: क्रोम नेल पॉलिश लगाने से पहले आपको कुछ खास बातों का ध्यान रखना चाहिए.
अब क्रोम नेल केवल मेटेलिक सिल्वर नहीं आते हैं कॉपर, गोल्ड, बीज, शैंपेन लुक मेटल सैड आते हैं जोकि देखने में काफी अट्रैक्टिव और हॉट लगते हैं जिनमें से सिल्वर और ब्लैक सबसे ज्यादा क्लासिक लुक देते हैं.

होलोग्राफिक कलर: चमक कलर वह स्टाइलिश होने के कारण होलोग्राफिक कलर को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है यह काफी अट्रैक्टिव लुक देता है होलोग्राफिक नेल के लिए मार्केट में बहुत सारे उपलब्ध है जिनमें से होलोग्राफिक सेलोफेन और फाइल ज्यादा अच्छे माने जाते हैं.

पिंक क्रोम मेल: जैसा कि आप सब जानते हैं पिंक कलर लड़कियों का सबसे ज्यादा पसंदीदा कलर होता है साथ किसी भी तरह के आउटफिट के साथ अच्छा लगता है अगर आपको पिंक नेल पेंट ज्यादा अच्छे लगते हैं तो आप अपने रेगुलर पिंक कलर को क्रोम क्रोम गिल्टी कलर के साथ जरूर अपडेट कर लें.

रोज गोल्ड: अगर आपको क्लासिक लुक पसंद है तो आप रोज गोल्ड होम कलर को यूज कर सकती हैं यह आपको एक परफेक्ट क्लासिक लुक देगा, जो आप किसी भी मौके पर करवा सकती हैं जिसमें कुछ सॉलिड कलर और 3D इफेक्ट होते हैं जो आपको एक 3D लुक देगा.

कॉपर क्रोम: सारे कलश में से कॉपर क्रोम को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है हालांकि कॉपर क्रोम कलर करने में सबसे ज्यादा मेहनत लगता है पर बाद में सबसे ज्यादा खूबसूरत लुक देता है कॉपर कलर लगाने के बाद आपको अपने आसपास की सारी चीजें फीकी लगने लगती है क्योंकि यह एक चमकीला लुक देता है इस कलर की खासियत है यह है कि आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं.

मेटल ब्लू: मेटल ब्लू काफी खूबसूरत और आकर्षित लगता है ब्लू कलर कलार के छोटे-छोटे समुद्री जीवों के स्टीकर चिपकाएं जाते हैं जो इसके अट्रैक्शन का कारण बनता है आप इसे फैशन ब्लू ड्रेस के साथ ट्राई कर सकती है.

होलोग्राफिक टीप: अगर आप बिना ज्यादा मेहनत किए हुए क्रोम मेल लुक पाना चाहती हैं तो आपके लिए होलोग्राफिक टिप बेहतर रहेगा. इसमें आपके नाखूनों को ट्रांसपेरेंट कलर से ढक दिया जाता है और नाखूनों के टिप्स पर भी कलर का गिल्टी सेट लगाया जाता है सबसे आसान व कम मेहनत वाला तरीका है. एक परफेक्ट लुक को पाने के लिए आपको एक खास ख्याल रखना होगा कि अपने हाथों को बिल्कुल सीधा रखें. तभी यह एक परफेक्ट लुक देगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here