कोच राहुल द्रविड हुए बीसीसीआई से नाराज, जानिए क्या है वजह

कोच राहुल द्रविड की देखरेख में चौथा अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारत आई टीम इंडिया का जोर शोर से स्वागत हुआ. भारत आने के बाद कप्तान पृथ्वी शॉ और राहुल द्रविड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने जीत के बारे में बातें शेयर की. जहां राहुल द्रविड टीम की जीत पर बहुत खुश है तो वहीं बीसीसीआई की एक बात से काफी नाराज दिखे. Rahul dravidराहुल द्रविड स्पोर्ट स्टाफ को दी जा रही इनामी राशि को लेकर बीसीसीआई पर बेहद नाराज दिखे राहुल द्रविड का कहना है कि बीसीसीआई द्वारा स्पोर्ट स्टाफ को दी जा रही धनराशि में इतना बड़ा अंतर क्यों है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल द्रविड़ और स्पोर्ट स्टाफ को क्रमश: 50 लाख और 20 लाख रुपए दिए जाने हैं इस पर राहुल द्रविड़ ने नाराजगी जताई है.

[भुवनेश्वर कुमार ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की पहली गेंद पर ही उखाड़ दिया था मोहम्मद हाफिज का विकेट]

राहुल द्रविड का मानना है कि सबका योगदान बराबर रहा है ऐसे में कोई फर्क नहीं होना चाहिए. स्पोर्टिंग स्टाफ के बीच का अंतर बीसीसीआई द्वारा गलत किया जा रहा है इसके लिए राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई से अपील की है कि पूरे कोचिंग स्टाफ को एक जैसी धनराशि दी जाए.

[अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम पर हुई धन वर्षा, BCCI ने किया 50 लाख रुपए देने का ऐलान]

द्रविड़ ने कोचिंग स्टाफ को जीत का श्रेय दिया और तारीफ करते हुए कहा कि अंडर-19 वर्ल्ड कप स्पोटिंग स्टाफ की मेहनत का भी नतीजा है जिसके दम पर भारत ने 3 फरवरी को न्यूजीलैंड में खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप मैं ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से पराजित किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here