कलेक्टर ने लगाई ग्राम पंचायत थल में रात्रि चौपाल

17 नवंबर को रात मे ग्राम पंचायत थल में जिला कलेक्टर गौरव गोयल वार शुक्रवार को ग्राम थल में रात्रि चौपाल का आयोजन किया। कलेक्टर के साथ में चौपाल के अंतर्गत जनप्रतिनिधि प्रिय वार्ड पंच, सरपंच, एवं कर्मचारी मौजूद रहे। चौपाल मे ग्रामीणजन द्वारा मुख्य समस्याए रखी गई

Gaurav Goyal

1. लंबे समय से ग्राम थल और सिणगारा के निवासी सबसे बड़ी समस्या से जूझ रहे जो थल से सिणगारा तक 5 किलोमीटर सड़क निर्माण की समस्या कलेक्टर के सामने रखी।

2. सिणगारा गांव में बीसलपुर की लाइन पिछले 5 साल से लगातार टूटी हुई है जिसकी वजह से गांव को पेयजल की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

3. पानी के लिए टंकी भी लम्बे समय से तरस रही है।

4. पानी नही आने की वजह से पशुओ के लिए बनाई गयी खेली सुखी रहने पर ग्राम के आस पास मे रहने वाले जीव जंतुओ, की लगातार मृत्युदर बढती जा रही है।

Gaurav Goyal

उसके समाधान हेतु कलेक्टर के सामने समस्या को रखा। ग्रामीणों ने कहा कि पाइपलाइन के बार बार टूटने से पेयजल की समस्या होना आम बात हो गई है। लेकिन इसके ऊपर किसी का ध्यान भी नहीं है और आम जनता इसे परेशान हो रखी है एवं सभी ग्रामीणजन ने एक स्वर, एक भाषा, एक शब्द में बोलते हुए कहा कि शाला के खेल मैदान के लिए भूमि आवंटन की मांग रखी गई।

अत: रात्रि चौपाल में उपस्थित रहे जनप्रतिनिधि, कर्मचारी – जिनमें रुपनगढ उपखंड, अधिकारी – विरेंद्र यादव, तहसीलदार – रामकुमार टाडा, महिला बाल विकास विभाग की उपनिदेशक – अनुकंपा टेलर, रूपनगढ थाना प्रभारी – दिनेश चौधरी, पंचायत समिति प्रधान – हनुमान भादू, थल ग्राम पंचायत सरपंच – उगमाराम जाजुन्दा सहित कई जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौजूद रहे।

स्थान – ग्राम – थल, ग्राम पंचायत – थल, तहसील – रूपनगढ, जिला – अजमेर, राजस्थान

[स्रोत- धर्मी चन्द जाट]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here