कोलंबो टेस्ट तीसरा दिन: फॉलोऑन के बाद श्रीलंका दूसरी पारी में 209/2

कोलंबो टेस्ट के तीसरे दिन लंच के बाद मेजबान श्रीलंका फॉलोऑन खेलने मैदान में आयी मगर श्रीलंका के हालात काफी ख़राब लग रहें है और 7 रनों पर पहला विकेट गिर गया. जी हां भारतीय गेंदबाजों के सामने श्रीलंका के बल्लेबाज टिक नहीं पा रहे है और उमेश यादव की बॉल पर उपुल थरंगा बोल्ड हो गए. श्रीलंका 22 रनों पर 1 विकेट खो चुकी है, कुसाल मेंडिस और दिमुथ करुणारत्ने अब मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे है.Umesh Yadav

भारत ने पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 622 रन बनाये थेऔर फिर कप्तान कोहली ने पारी को घोषित कर दिया था. जवाब में श्रीलंका ने मात्र 183 रन बनाये थे. श्रीलंका टीम का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा. पहली पारी में भी उपुल थरंगा बिना कहते खोले ही आउट हो गए थे और फॉलोऑन के बाद भी वो केवल 2 रन ही बना पाए और 9 गेंदों का सामना कर अपना विकेट उमेश यादव को दे बैठे.

भारत की गेंदबाजी ही नहीं बल्लेबाजी भी काफी जबरदस्त रही भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने शानदार शतक जमाए थे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने भी लगातार छठे टेस्ट में अर्धशतक जमाया.उनके अलावा रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन और दुनिया के नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज रविंद्र जडेजा ने धमाकेदार अर्धशतक जमाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here