कन्फर्म: आलिया भट्ट ने खुद कबूल किया वो हैं ‘आशिकी 3’ का अहम हिस्सा, पढ़े पूरी खबर

जैसा की हम सब जानते है की इस साल आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए मिला था. इस समय आलिया अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैन्स का दिल बखूबी जीत रहीं है. हालही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके इस फिल्म को सुपरहिट साबित करके दिखाया है.

Alia-Bhatt

लेकिन इस साल बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने वाली इस अभिनेत्री ने एक बात का और खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर आलिया के फैन्स काफी खुश होंगे. जी हाँ आलिया ने अपने ट्वीटर पर एक मैसेज शेयर करते हुआ लिखा है की, “आशिकी सिर्फ एक फिल्म ही नहीं बल्कि एक बहुत ही स्पेशल ब्रांड भी है और में पहली बार अपने पापा यानि महेश भट्ट के साथ इस फिल्म में काम करने जा रही हूँ. यह मेरे लिए काफी स्पेशल है, लेकिन इसमें थोडा समय लगेग, लेकिन होगा जरुर.”

फिल्म ‘आशिकी 3′ बनने की ख़बरें काफी समय से आ रही है. कहा तो ऐसा भी जा रहा है की इस फिल्म के लिए सिद्दार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट को कास्ट करके इस फिल्म को बनाया जाएगा. लेकिन अभी ऐसा कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है. लेकिन अलिया ने एक ट्विट करके यह बताया था की, “उन्होंने आशिकी फिल्म को लेकर कभी कोई भी ऐसा बयान नहीं दिया है की वो इसे करना चाहती है. उन्हें खुद इस बात कोई आईडिया नहीं की यह बाते कहा से आ रही है.” वैसे आलिया इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राज़ी’ की शूटिंग के चलते बिजी चल रही है. इस फिल्म से जुडी एक तस्वीर मीडिया में भी आई थी, जो काफी वायरल भी हुई थी. हालही में अलिया ने फिल्म की रिलीज़ भी कन्फर्म की थी.

अगर आलिया भट्ट के ट्विट को देखने के बाद हम यह कह सकतें है कि, फिल्म ‘आशिकी 3’ को महेश भट्ट की होम प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनाया जाएगा. अलिया इस समय अपनी फिल्म राज़ी के लिए काफी मेहनत कर रही है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार कर रही है और फिल्म को प्रोडूस करण जौहर कर रहे है. फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल अहम किरदार में नजर आएँगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here