आजाद नगर में पुरानी और पीली ईट से हो रहा नाली का निर्माण

हरदोई- सुरसा ब्लाक क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ले में ग्राम प्रधान अरमान जहाँ के पति अख्तार गाजी के द्वारा नाली निर्माण कार्य कराया जा रहा है जिसमे मानक के अनुरूप कोई भी कार्य नही किया जा रहा है। बताते चले बन रही नाली में पुरानी ईटो को खाले लगाया जा रहा है तो वही पर जो नई पीली ईट है उसको ऊपर लगा कर प्लास्टर में बालू में नाम मात्र की सीमेंट मिला कर प्लास्टर किया जा रहा है उसमें सीमेंट बिल्कूल ही घटिया किस्म की लगाई जा रही है। और न ही कोई भी मानक का ध्यान रखा जा रहा है।

नाली का निर्माण

इस मामले की मोहल्ले वालो के साथ शिवेंद्र शुक्ला छुन्ना निवासी आजाद नगर (जिलाध्यक्ष योगी सेना) ने शासन से माँग की है कि इस घटिया निर्माण कार्य की जाँच करा कर कठोर कार्यवाही की जाये उन्होने ने कहा कि जाँच कराकर दोषी प्रधान पर कार्यवाही की जाये। उन्होने आरोप लगाया की ग्राम प्रधान द्वारा कोई भी कार्य सही नही कराया जा रहा है।

जिस में घोर अनिमिकताये बरती जा रही है। पीली पुरानी ईट से निर्माण किया जा रहा है। बिल्कुल थर्ड क्वालिटी का मासला प्रयोग किया जा रहा है। बताते चले अरमान जहाँ के पति अख्तार गाजी जिले के सपा के बहुबली नेता के करीबी माने जाते है इसी के कारण घोर अनिमिकताये बरते है। लेकिन नेता जी के करीबी होने के कारण मोहल्ले वाले अपनी आवाज नही उठा पा रहे है।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here