राधानगर में बिजली के तार के सम्पर्क में आने से गाय की मौत

हरदोई- जनपद में बिजली के लटकते तारो से आये दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है. आज जनपद के राधानगर के कस्बा में जमीन तक लटकते तारो से आज एक गाय की मौत हो गई और पास में ही खुला में ट्रांसफार्मर रखा है जिससे कभी भी कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है. लटके तारो की कई बार लोगो ने शिकायत भी की लेकिन लेकिन बिजली विभाग की लापरवाही के कारण एक गाय की जान चली गई और कही लटकते तारो से तो कही खुले में रखे ट्रांसफार्मरो की चपेट में आने से रोज कोई न कोई हादसा होता रहता है.

कल जिस तरह से गाय की मौत हुई है और उसके बाद भी कोई प्रशासनिक अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दिया है बिजली विभाग की रोज कोई न कोई शिकायत होने के बावजूद बिजली विभाग अपनी कार्यशैली बदलने को तैयार नहीं है. बिजली विभाग के अधिकारी इतनी कार्यशैली ख़राब है कि शिकायत होने के बावजूद भी समस्या का निराकरण करना तो है ही नहीं.

[ये भी पढ़ें: पाली कस्बा में चाइनीज वस्तुओ की जलाई होली]

कल जब राधानगर में घटना हुई और एक गाय को जान बिजली के वजह से गई इस की भनक लगते ही जनपद के तमाम गौरक्षक ने मौके पर पहुँचकर बिजली विभाग की लापरवाही की निंदा करते हुए गाय का अंतिम संस्कार कर दिया और गौरक्षाको ने कहा कि बिजली विभाग अपनी कार्यशैली बदल ले नहीं तो आगे अगर इस प्रकार की घटना होती है तो अच्छी बात नहीं है. इस दौरान तमाम हिन्दू संगठनो के लोग मौजूद रहे.

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here