चूरू जिले के गांव गोरीसर में राजकीय सम्मान के साथ हुई शहीद राजेन्द्र नैण की अंतिम विदाई

शनिवार को आतंकी हमले में शहीद हुए चूरू जिले के गांव गोरीसर के बेटे एवम CRPF के जवान राजेन्द्र नैण की पार्थिव देह आज गांव में जवानों द्वारा अपने विशेष वाहनों द्वारा लाया गई। गांव गोरीसर में शहीद राजेन्द्र नैण राजकीय सम्मान से अंतिम विदाई दी गई। साथ ही पूरे गांव शहीद राजेन्द्र नैण जिंदाबाद रहे के नारे लगाकर लोगो ने शहीद के प्रति अपना सम्मान प्रकट किया। वही हाफिज सैयद मुर्दाबाद पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर लोगो ने अपना आक्रोश भी जताया।

Shaheed Rajendra Nain

शहीद राजेन्द्र नैण की 2 साल की नन्ही सी बेटी मिष्ठी ने दी पिता के पार्थिव देह को मुखाग्नि दी। इस दुःखद घड़ी में परिवार को सात्वना देने के लिए गांव के लोग, आसपास के गांव के लोगो के साथ विभिन्न राजनीतिक पार्टीयो के जन प्रतिनिधि भी मौजूद रहे। इस मौके पर पंचायतराज मन्त्री राजेन्द्र राठौड की तरफ से जिलाप्रमुख हरलाल सहारण ने एक लाख रूपये का चैक शहीद पिता को किया भेंट तथा CRPF यूनिट की ओर से 51 हजार नकद राशि शहीद परिवार को प्रदान की गई।

Shaheed Rajendra Nain

ये जनप्रतिनिधि एवं सैन्य अधिकारी रहे मौजूद –

देवस्थान मन्त्री राजकुमार रिणवां, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, जिला कलेक्टर ललित गुप्ता, चूरू एसपी राहुल बारहट, राज्यसभा सांसद नरेंद्र बुडानिया, कांग्रेस नेत्री कृष्णा पूनिया, भाजपा जिलाध्यक्ष वासुदेव चावला, सीआरपीएफ डीआईजी जगदीश मीणा, दिल्ली से असिस्टेंट कमांडेंट सुनील, सीआरपीएफ श्रीनगर से एएसआई हरदयाल, अजमेर से असिस्टेंट कमांडेंट रामकुमार जाट के नेतृत्व में 15 जवानों की टीम भी मौजूद रही।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here