#CSKReturns चेन्नई सुपर किंग्स से हटा 2 साल का बैन, Twitter पर फैंस ने किया जोरदार स्वागत

आज 14 जुलाई है ठीक 2 साल पहले यानी की 14 जुलाई 2015 को आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग पर 2 साल का बैन लगाया गया था जो आज हैट चूका है अब चेन्नई सुपर किंग अगले साल होने वाले IPL 2018 के टूर्नामेंट में खेल सकेगीं, जब सीएसके को बैन किया गया था उस समय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे उनको बहुत बड़ी आहत हुई थी जब उनकी टीम पर 2 साल के लिए बैन लगा था.

csk

2 साल पहले आईपीएल की 2 टीमों पर लगा था बैन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2 साल पहले आईपीएल की दो बड़ी टीमों पर बैन लगाया गया था जिसमें पहले टीम से चेन्नई सुपर किंग और दूसरी टीम थी राजस्थान रॉयल्स बैन की बजह से दोनों टीमें आईपीएल-9 और आईपीएल-10 में हिस्सा नहीं ले पाई थी.

बैन हटने के बाद सीएसके ने फैंस का किया स्वागत

14 जुलाई 2015 को टीम के ऊपर 2 साल का प्रतिबंध लगाया गया था जो 14 जुलाई 2017 को हट गया है इसके बाद सीएसके के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें सीएसके के फैंस का जोरदार स्वागत किया गया साथ ही कहा गया है सीएसके रिटर्न करेगी.

क्या BCCI देगी खेलने की अनुमति

2 साल का प्रतिबंध झेल रही चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल के ऊपर से बैन हट चुका है परंतु IPL 10 में पहले से ही 8 टीम खेल रही थी तो ऐसे में बीसीसीआई क्या दोनों टीमों को और जगह देगी क्योंकि IPL के टूर्नामेंट में मैचों की संख्या बहुत ज्यादा हो जाती है इस चीज को मद्देनजर रखते हुए दोनों टीमों का खेल पाना आईपीएल 2018 में मुश्किल लग रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here