सपना को महंगा पड़ा ‘हट जा ताऊ’ गाने पर डांस करना, मिला 7 करोड़ का नोटिस

बिग बॉस सीजन 11 से मशहूर हरियाणा डांसर सपना चौधरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी एक झलक पाने के लिए जनता का दरबार लगना स्टार्ट हो जाता है यूँ तो सपना ने हजारों गानों पर डांस किया है मगर ‘हट जा ताऊ’ गाने पर डांस करना सपना को महंगा साबित हुआ इस संबंध में सपना को 7 करोड़ का नोटिस प्राप्त हुआ है.

sapna-chaudhary

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना का एक आइटम सॉन्ग लॉन्च किया गया है यह गाना ‘हट जा ताऊ’ है इस गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और पसंद भी क्यों ना किया जाए क्योंकि सपना चौधरी जो की करोड़ों दिलों पर राज करती हैं उन्होंने इस में डांस जो किया है.

मगर यह गाना सपना के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. आज तक में छपी खबर के अनुसार हरियाणा के फेमस सिंगर विकास कुमार ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के डायरेक्टर समय 16 लोगों पर कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है यह नोटिस फिल्म में उनके पॉपुलर सॉन्ग हट जा ताऊ पाछे ने की कॉपी को लेकर है.

यह नोटिस सिर्फ सपना के खिलाफ नहीं है सपना के अलावा सुनिधि चौहान, जिमी शेरगिल, युविका चौधरी निर्देशक आशु त्रिखा, निर्माता रजत बख्शी को हरियाणा के मशहूर सिंगर विकास कुमार ने नोटिस भेजा है. सिंगर ने आरोप लगाया है कि 10 साल पहले यह गाना मेरे द्वारा गाया गया था और इस गाने की कॉपी राइट्स मेरे पास है मेकर्स ने मेरी बिना मंजूरी के इस गाने को फिल्म आया है जिससे मुझे आपत्ति है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here