गुवाहाटी टी20 मैच से पहले टीम इंडिया को डेविड वॉर्नर की चेतावनी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को गुवाहाटी के बारसपारा के मैदान में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान स्टीव स्मिथ की जगह कप्तानी कर रहे डेविड वॉर्नर ने दूसरे टी20 मैच के पहले चौंकाने वाला बयान दिया है. डेविड वॉर्नर ने दूसरे मैच से पहले अपनी टीम पर भरोसा जताया है और उम्मीद जताई है कि दूसरे मैच में भारतीय टीम को हम करारा जवाब देंगे. ऑस्ट्रेलिया टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से पीछे है. David Warnerकप्तान स्टीव स्मिथ की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी डेविड वॉर्नर कर रहे हैं. डेविड वार्नर की कप्तानी में पहले मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराया था. ये मैच रांची के मैदान में खेला गया था जिसमें बारिश के चलते डकवर्थ लुईस नियम का सहारा लिया गया था.

[ये भी पढ़ें: ODI क्रिकेट में लगातार सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज]

अंत में भारतीय टीम 9 विकेट से विजई हुई इस मैच में कुलदीप यादव को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला था उन्होंने 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 118 रन बनाये थे बारिश के बाद भारत को 6 ओवर में 49 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे भारतीय बल्लेबाजों ने 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया था.

[ये भी पढ़ें: विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर चिंता की कोई बात नहीं: वीरेंद्र सहवाग]

अब दूसरे मैच से ठीक पहले डेविड वॉर्नर ने कहा ”अब तक हमारी टीम भारतीय दौरे पर उस तरीके का खेल नहीं दिखा पाई है जिस तरीके के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम जानी जाती है. मुझे पूरी उम्मीद है गुवाहाटी के मैदान में दूसरे T20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम हार के सिलसिले को तोड़ने में कामयाब जरूर होगी”.

डेविड वार्नर ने ये भी कहा, जिस तरह से भारत दौरे पर पांच वनडे और एक टी20 कुल मिलाकर 6 मैचों में मेरा जो प्रदर्शन रहा है मैं खुद भी अपने प्रदर्शन से सहमत नहीं हूँ. दूसरे T20 मैच में भारत के खिलाफ में अपना प्रदर्शन सुधारना चाहूंगा और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाऊंगा. डेविड वार्नर ने इस दौरे पर भारत के खिलाफ अब तक (25, 1, 42, 124, 53,8) का स्कोर किया है.

गुवाहाटी के बारसपारा पर मैदान पर यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का पहला मैच खेला जाएगा यह दुनिया का 49वां ऐसा मैदान होगा जिस मैदान पर अब तक अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जा चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here