पद्मावत विवादों पर नाराज दिखे निर्देशक विशाल भारद्वाज

फिल्म पद्मावत को जितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा है यह तो हम सभी जानते हैं. हालांकि पद्मावत का विरोध अभी थमा नहीं है जगह जगह विरोध गुस्सा बन कर सामने आ रहा है मगर इन्हीं हालातों में फिल्म रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म बहिष्कार के विरोध की आड़ में प्रदर्शनकारियों ने पब्लिक प्रॉपर्टी को काफी नुकसान पहुंचाया दुकानें जलाई तो कहीं बस को आग भी लगाई.PAdmavatइन्हीं सब बातों पर फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज ने फिल्म पद्मावती के विरोध की निंदा करते हुए फिल्मों के भविष्य पर चिंता भी जताई उन्होंने ANI द्वारा शेयर किए गए एक ट्वीट में कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है और बेहद दुखद है यह हमें और इंडस्ट्री दोनों को के लिए ही दुखदाई है. मुझे उम्मीद है कि राज्य इतनी सशक्त बनेंगे कि फिर ऐसा विरोध ना हो पाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पद्मावत फिल्म के विरोध में करणी सेना ने गुरूग्राम सहित भारत के अन्य कई राज्यों में जमकर बवाल मचाया फिल्म के विरोध में अहमदाबाद के एक मॉल में भी जमकर तोड़फोड़ की गई और कई कारों में आग लगा दी गई. इन्हीं घटनाओं के चलते गुरुग्राम में भी धारा 144 लगा दी गई है मगर अभी भी जगह-जगह फिल्म का विरोध जारी है.

25 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म को लोगों द्वारा अभी तक काफी पसंद किया जा रहा है और पहले दिन की कमाई देख कर लग रहा है कि लोगों को फिल्म ने काफी लुभाया है हालांकि राजस्थान मध्यप्रदेश गुजरात सहित अन्य कुछ राज्यों में फिल्म को पूरी तरह से बैन कर दिया गया है जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ता नजर आ रहा है इन्हीं सब बातों को लेकर फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने फिल्म के विरोध की निंदा की और बॉलीवुड के भविष्य पर भी चिंता जाहिर की.PhirBhiNews Whatsapp Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here