श्रानण बाल और संजय गांधी निराधार योजना के लाभ से नागरीक वंचित

स्थानिय नागरीको को श्रावण बाल और संजय गांधी निराधार योजना के लाभ लेने में परेशानीयो का सामना करना पड रहा है नागरीको की यह समस्याहो को देखकर सामाजीक संघटना जन सत्याग्रह संगठन ने अकोला जिलाधिकारी जी व तहसिलदार संजय गांधी निराधार योजना को निवेदन सौंपा है.निवेदन में मांग कि है कि संजय गांधी व श्रवाण बाल योजना के नए प्रस्ताव तलाठी कार्यालय में 6 महीने से 1 साल के पडे हुए है लेकीन यह प्रस्ताव तलाठी कार्यालय से आगे बडे ही नही जिसके कारण नागरीको को काफी परेशानीयो का सामना करना पड रहा है. और उसके साथ साथ नागरीको को किसी भी प्रकार की पहुंच पावती दी नही जाती है.

तलाठी लाभार्थीयो को बार बार कार्यालयो के चक्कर लगाने पडते है लेकीन फिर भी लाभार्थियो को किसी भी प्रकार का समाधान पुर्वक उत्तर या काम नही होता है. जिस समय में बर्बाद हो रहा है और संजय गांधी निराधार योजना कार्यालय में किसी भी प्रकार की नागरीको की सुनवाई नही हो रही है. नागरीको के साथ सुनवाई नही हो रही.

नागरीको के साथ इंसाफ किया जाये लाभार्थियो को जल्द से जल्द संजय गांधी निराधार योजना व श्रावण बाल योजना का लाभ मिले. अगर नागरीको को इन योजनाओ का लाभ नहीं मिलता हो तो जन सत्याग्रह संगठन लोकशाही पद्धत से तीव्र आंदोलन करेगे. निवेदन देते समय एजाज अहमद कुरैशी, शेख आजम, शेख अशफाक, स्वपनिल मालोदे, शेख जावेद ठेकेदार, सैय्यद कालिम, सैय्यद रियाज, तौसिफ अहमद, शेख अनवर, मुदस्सीर अहमद कुरैशी, शेख मुफीद आदि कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

[स्रोत- शब्बीर खान]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here