हरदोई जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना का हरदोई से तबादला, बनी विशेष सचिव ऊर्जा

हरदोई- जिले में करीब सात महीने से जिलाधिकारी का पद सम्भाल रही आईएस अधिकारी शुभ्रा सक्सेना का तबादला कर दिया गया और साथ ही उनको विशेष सचिव ऊर्जा बना दिया गया है। जिला अधिकारी शुभ्रा सक्सेना के स्थानांतरण की खबर जैसे ही जिले के लोगो को मालूम हुई तो जिले में एक तरह की मायूसी सी छा गई और लोगो ने कहा की उनका कार्यकाल काफी अच्छा रहा।DM Subhra Saxenaजिला अधिकारी रहते हुए शुभ्रा सक्सेना ने ऐसे काम किये है जिससे जिले का ही नही पूरे देश में चर्चा रही है| साक्षी समन साफ्टवेयर, जन सुनवाई में पारदर्शिता और जिले को जन सुनवाई निस्तारण में प्रथम स्थान और उत्तर प्रदेश में पहला बिना सरकारी मद्द के पशु आश्रय जिले में खोले जाने आदि काम जिला अधिकारी ने जनपद में रहते हुए किये है।

जिला अधिकारी शुभ्रा सक्सेना के अनुशासन पसंद अधिकारी और साफ सुथरी छवि की अधिकारी के तौर पर जनपद में जानी जाती थी अधिकतर लोगो का कहना है समस्या के निदान के लिये उनसे डायरेक्ट मिलकर अपनी समस्या का समाधान कराते थे उनके शिकायत निस्तारण में भी पारदार्शित के कारण समाधान दिवसो में अत्याधिक शिकायते आती थी।

उनके द्वारा जिले के दबंग से दबंग लोगो पर कार्यवाही, भू माफियाओ पर कार्यवाही करने से आमजन में एक विश्वास जगा था। फिलहाल जिलाधिकारी के स्थांतरण से जिले में आम लोगो में एक मायूसी सी छा गयी है लोगो से पूछने पर लोग कहते की जिला अधिकारी महोदया का कार्य बहुत ही अच्छा था।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here