मोबाइल मार्केट तारानगर में नवनिर्मित सड़क का शिलान्यास करके किया लोकापर्ण

तारानगर के मोबाइल मार्केट में नवनिर्मित इंटरलॉक सड़क का तारानगर नगरपालिका वित्त अध्यक्ष राकेश जी जांगिड़ (भाजपा) के द्वारा शिलान्यास करके लोकापर्ण किया गया।Rakesh jangid in mobile market taranagarइस अवसर पर मोबाइल मार्केट तारानगर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विनोद जी पिलानिया के नेतृत्व में भव्य कार्यक्रम का आयोजन भी किया। कार्यक्रम में पधारने वाले अतिथिगण श्रीमान राकेश जांगिड़ (वित्त अध्यक्ष नगरपालिका, तारानगर) श्री जुगल किशोर चाचाण (अध्यक्ष, व्यापार मण्डल), श्री इमिलाल प्रजापत (अध्यक्ष सयुक्त व्यापर मण्डल), मो. अयूब पटवा (उपाअध्यक्ष नगरपालिका तारानगर), मो. तैयब (अध्यक्ष शहर मण्डल) का सुमन वर्मा द्वारा तिलक करके स्वागत किया गया। साथ ही मोबाइल मार्केट के लोगो के आर्थिक सहयोग से श्रीमान राकेश जी जांगिड़ को केलो के द्वारा तोला गया।

कार्यक्रम में राकेश जी जांगिड़ ने कहा कि आज युवा शक्ति देश की असली शक्ति है, और ये युवा ही देश का भविष्य है, अगर युवा मेरे साथ देंगे तो मै उनकी हर जायज़ मांग को पूरा करुगा। श्रीमान जांगिड़ ने युवाओ पर विश्वाश जताते हुए कहा कि इनमें इतनी ताकत है, कि ये कभी भी तख्ता पलट सकते है और आज का युवा समझदार हो चूका है, वो जाति-धर्म को छोड़कर सिर्फ विकास को ही महत्व देता है और मै विकास के लिए सदैव तैयार हूं।mobile market taranagar

नवनियुक्त मोबाइल मार्केट अध्यक्ष विनोद जी पिलानिया ने अपने वक्तव्य में मोबाइल मार्केट में सड़क बनवाने एवम स्ट्रीट लाइट लगवाने के लिए श्रीमान राकेश जी का आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने राकेश जी को विकास पुरुष की सज्ञा देते हुए उनके द्वारा हाल ही में तारानगर में मुख्य रूप से करवाये गये कार्य गौरव पथ का निर्माण, गांधी पार्क का निर्माण, गंदे पानी निकासी की उचित व्यवस्था की भी प्रसंशा की। पिलानिया जी ने श्रीमान राकेश जी को विश्वाश दिलाया कि अगर आप इसी तरह विकास के कार्य करते रहे तो हम सदैव आपके साथ है।

इस अवसर पर युवा दल के संरक्षक मुकेश फगेड़िया, युवा दल के जिला अध्यक्ष अलबेला खान, गुरु रविंद्र नाथ टैगोर विद्यालय के निदेशक बलबीर जी सहारण ने भी अपने विचार व्यक्त किये एवं राकेश जी द्वारा करवाये गये विकास कार्यो हेतु आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में ज्मरूदीन तेली, सांवरमल जी गोस्वामी(पार्षद), रमेश शर्मा, राकेश अग्रवाल, महेश कुमार, दलीप जांगिड़, नरपत राजपुरोहित, सुमेर सैन, सुभाष कड़वासरा, बाबूलाल जांगिड़, डॉ.रामेश्वर एवं अन्य सैकड़ो लोग उपस्थित रहे और कार्यक्रम में मंच संचालन श्याम सुंदर सोनी ने किया।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here