ड्रग्स डीलर माफिया, कर रहा है ड्रग्स एडिक्ट लोगों का मर्डर

मुंबई शहर हादसों का शहर मुंबई में आये दिन कुछ न कुछ घटानाये होती ही है. मौत के सौदागर नाइजीरियन ड्रग्स डीलर माफिया, कर रहा है ड्रग्स एडिक्ट लोगो का मर्डर. इस बात की क्राइम ब्रांच से इन्क्वायरी कराई जानी चाहिए यह नागपाड़ा के लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Drug Mafia

अब तक नागपाड़ा के 3 और माज़ागांव में एक कि मौत सैंड्हर्स्ट रोड रेलवे ब्रिज से मार के रेलवे पटरी पे फेंक दिया जाता है लोगो को शक है कि मुंबई में कुछ दिनों पहले जे जे के तेली मोहल्ला में रहने वालें नौजवान मुशर्रफ क़ुरैशी की लाश सैंड्हर्स्ट रोड ब्रिज के नीच रेलवे पटरी पे मिली थी, उसके घर वालो ने भी नाइजीरियन लोगो पे मर्डर करने का शक बताया था.

कल रात जे जे ,टेमकर मोहल्ला के नौजवान तनवीर बुक्का, और नागपाड़ा गोल्डराम झोपड़ पट्टी में रहने वाले यासीन नामी नवजवानों की लाशें पटरी पर मिलने से सनसनी फेल गयी है, तनवीर बुक्का के दोनों हाथ और एक पैर काटा हुआ था.

नागपाड़ा के रहने वाले लोगो का कहना और शक ये है कि यहां के एमडी, कोरेक्स पीने वाले नशेबाज, नौजवान या दूसरा कोई इन नाइजीरियन से एमडी या कोकेन ख़रीदने या बेचने जाता है किसी बात पे झगड़ा होने पर नाइजीरियन बुरी तरह मारके पटरी पे फेंक देते हैं,एक नौजवान ने बताया कुछ महीने पहले किसी नाइजीरियन की मौत होगयी थी जब से ये नाइजीरियन दुश्मनी रखते हैं.

एमडी बेचने या खरीदने पर पेमेंट के लेनदेन के विवाद में ये मर्डर होरहे हैं ऐसा शक है इस लिए नागपाड़ा के लोग चाहते हैं कि इन सारे मामलों की जांच क्राइम ब्रांच से होनी चाहिये.

[स्रोत- धनवंत मस्तुद]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here