पिता ने रस्सी से लटकाया 5 साल के बेटे व 4 साल की बेटी को पीटते-पीटते किया बेसुध किया

राजसमनद जिले की देवगड़ तहसील के.फुकिया का थड़ गाँव में क्रूरता की सारी हदे पार करते हुए एक कलयुगी पिता ने अपने 5 साल के बेटे व 4 साल की बेटी को निर्मम तरिके से पीटते हुए बेसुध कर दिया. मगर इस कलयुगी पिता से ज्यादा बेरहम बच्चो का चाचा निकला जो बच्चो को बचाने की जगह उनके पीटने का वीडियो बनता रहा जिससे व्हाट्सप्प पर वाह वाई लूट सके.krurtaवीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पिता और बच्चो के चाचा को लोगो ने खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया. और वीडियो इतना ज्यादा सेंसिटिव हैं कि देखने वालो का कलेजा काँप उठा. अजीब चलन बन गया हैं कि कोई मरता ही मरे हमे तो बस वीडियो बनाने और उसे व्हाट्सप्प और फेसबुक पर अपलोड करने से काम हैं.

उपस्थित ग्राम वासियो ने फिरभी मिडिया हाउस के जागरूक पत्रकार को सूचना उपलब्ध करते हुए बताया कि बालकल्याण समिति कि रिपोर्ट के अनुसार आरोपी चेनसिह व चाचा वन्नासिह को विभिन्न धाराओ के अंतरगत हिरासत मे लिया गया और कार्यवाही की जा रही हैं.

जब आरोपी से इस बात की जानकरी ली गयी कि उसने ऐसे क्यों किया तो उसने बताया कि ऐसा उसने सिर्फ बच्चो को डराने के लिये किया था और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आरोपी चेनसिंह कि पांच बेटे-बेटिया हैं.

[स्रोत- जीवन सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here