कांग्रेस द्वारा 77 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने के बाद पाटीदारों और कांग्रेस उम्मीदवारों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के मद्देनजर कांग्रेस ने रविवार देर रात अपने 77 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की. इस लिस्ट के जारी होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशियों और पाटीदारों के बीच जमकर लात-घूंसे चले, जिसका वीडियो वायरल हो चुका है. यह वीडियो उस समय का है जब कांग्रेस और पाटीदारों में जमकर लात-घुसे चल रहे हैं एक दूसरे को जमकर पीटा जा रहा है. ना केवल सूरत बल्कि कई अन्य जगहों पर भी पाटीदार समिति और कांग्रेस के बीच बवाल देखा गया है.Congress and PAtidar[Image Source: ANI]

कांग्रेस द्वारा अपनी लिस्ट जारी करने से पहले न्यूज एजेंसी एएनआई पर कांग्रेस की प्रत्याशी लिस्ट जारी हो जाने से कंफ्यूजन पैदा हो गई. ANI द्वारा जारी की गई लिस्ट को प्रदेश अध्यक्ष शरद सिंह सोलंकी ने गलत ठहराया जिस कारण ANI को जारी की गई लिस्ट वापस लेनी पड़ी तथा रविवार शाम को कांग्रेस अपनी असली लिस्ट के साथ मीडिया के सामने हाजिर हुए.

लिस्ट जारी होने के कुछ देर बाद ही पाटीदार समिति के कार्यकर्ताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर बवाल कटा और हाथापाई हुई. इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि किस प्रकार पाटीदार समिति के कार्यकर्ता और कांग्रेस कार्यकर्ता एक दूसरे को पीट रहे हैं. जानकारी के अनुसार विवाद उस समय ज्यादा बढ़ गया जब जब पीएएएस के संयोजक दिनेश भामडिया ने कांग्रेस पर आरोप लगाया की लिस्ट जारी करने से पहले उन्हें कॉन्फिडेंस में नहीं लिया गया.

कांग्रेस ने जारी की गई फर्जी लिस्ट का सारा जिम्मा भाजपा के सर फोड़ा साथ ही भाजपा की जमकर आलोचना की और कहा कि बीजेपी गुजरात विधानसभा चुनाव हार चुकी है इसलिए ऐसे नए-नए हथकंडे अपना रही है और बीजेपी कांग्रेस से घबरा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here