फिल्म पद्मावती का विरोध हुआ जानलेवा, युवक का शव लटका कर लिखा ‘हम पुतले जलाते नहीं, लटका देते हैं’

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर देश में कई जगह पर विरोध हो रहा है यह विरोध अब  बहुत ही खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है. फिल्म पद्मावती का विरोध जताते हुए, जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ किले पर एक युवक का शव लटका दिया गया और नीचे धमकी भरा संदेश लिखा गया है जिसमें लिखा है “हम पुतले जलाते नहीं, लटका देते हैं”.

Padmavati

[Image Source: ANI]

अब तक है विरोध केवल विज्ञापनों और बातचीत पर ही अटका हुआ था मगर आज इस विरोध में एक खतरनाक मोड़ ले लिया है. जहां सब लटकाया गया वही पत्थरों पर धमकी भरा संदेश लिखकर चेतावनी भी दी.

नाहरगढ़ किला, जो कि जयपुर में स्थित है उसके पास एक शव मिलने से हड़कंप मच गया. इस घटना की सारी जानकारी ब्रहमपुरी थाने में दी गई. शिकायत मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. इस हत्या की वजह फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध साफ साफ नजर आ रही है. जहां हत्या हुई वह एक टूरिस्ट इलाका है और आये दिन वहां पर टूरिस्टों का जमावड़ा लगा रहता है.

मृतक की पहचान कर ली गई है पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतक के शव से आधार कार्ड मिला है जिस पर उसका नाम चेतन है और उसी के आधार पर पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरु कर दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले भी एक नेता द्वारा दीपिका पादुकोण का सर काटने को लेकर इनाम जारी करने वाली बातें भी सामने आ चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here