चारा घोटाला: दोषी लालू प्रसाद यादव को आज सुनाई जायेगी सजा

चारा घोटाला मामले के दोषी लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाने के लिए शनिवार 2 बजे का समय मुकर्रर किया गया है. राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव सहित 16 आरोपी इस मामले में दोषी करार दिए गए हैं लालू प्रसाद यादव के अधिवक्ता चितरंजन सिन्हा ने बताया कि जब शिवपाल सिंह वीडियो कांफ्रेंस के द्वारा ही शनिवार दोपहर 2 बजे सजा का ऐलान करेंगे.lalu yadavआपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में फैसला 3 जनवरी 2017 मतलब बुधवार के दिन आना था मगर किन्ही कारणों के चलते चलते यह फैसला शनिवार तक अटक गया हालांकि अभी भी यह साफ नहीं है कि आज ही इस मामले में फैसला आ पायेगा या नहीं.

आरजेडी और लालू प्रसाद यादव परिवार की सांसे इस फैसले पर अटकी हुई है क्योंकि यह फैसला बिहार की सियासत के लिए काफी अहम माना जा रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लालू प्रसाद यादव पर देवघर कोषागार से 89 लाख रुपय फर्जी तरीके से निकालने का आरोप है और इस संबंध में 23 दिसंबर 2016 को रांची की सीबीआई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को दोषी करार पाया तथा फैसले का दिन 3 जनवरी 2017 रखा था जो किन्ही कारणों से आज यानि शनिवार 2 बजे सुनाया जायेगा.

थोड़ी ही देर में इस मामले में फैसला आ सकता है और इस फैसले से ही तय होगा की बिहार की सियासत क्या नया मोड़ लेगी और राजद इस फैसले के बाद संभल पाएंगी या नहीं. इससे पहले लालू प्रसाद यादव अपनी उम्र का हवाला देकर उन्हें कम से कम सजा दी जाए ऐसी गुहार कोर्ट से लगा चुके हैं. अब देखना यह है कि लालू प्रसाद यादव को कितने वर्ष की सजा सुनाई जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here