पहली बार बाप-बेटे के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर, देखें तस्वीर

Amitabh Bachchan and Rishi Kapoor

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक बार फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर अपना एक्टिंग का कमाल दिखाते हुए नजर आएँगे. वैसे बता दें अमिताभ और ऋषि दोनों ही 26 सालों के बाद एक फिर से एक साथ दिखने वाले है. दोनों की फिल्म एक फिल्म आ रही है. जिसका पहला लुक भी आउट हो चुका है और इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हम सबके साथ साझा की है. इस लुक में अमिताभ ऋषि कपूर से ज्यादा बूढ़े लग रहें है और लुक इसलिए भी है क्योंकि दोनों की जो फिल्म आने वाली है उसमे अमिताभ ऋषि के पिता का रोल प्ले कर रहें है. जी हाँ यह पहली है की दोनों बाप-बेटे का किरदार पहली बार एक साथ निभा रहें है इससे पहले दोनों को भाई का का किरदार निभाते हुए देखा गया है.

बता दें इस फिल्म के डायरेक्टर सौम्या जोशी है उन्होंने इस फिल्म को अपने ‘102 नॉट आउट’ एक नाटक पर बन रही है. जिसमे अमिताभ बच्चन 102 की उम्र के पिता का किरदार निभा रहें है और ऋषि कपूर यानि उनके बेटे की उम्र 75 साल होगी. इतना ही नहीं इस फिल्म में पहली बार अमिताभ और ऋषि पहली बार गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाने जा रहें है. हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और दोनों की इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर हमारे बीच भी आ चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग मई के आखरी हफ्ते से शुरु होने की उम्मीद हैं. फिल्ममेकर्स जुलाई के अंत तक शूटिंग खत्म कर देना चाहते हैं. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे बुजुर्ग की है जो दुनिया में सबसे बूढ़ा आदमी होने का रिकॉर्ड बनाना चाहता है.

हालही में ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर को अपने फैन्स के साझा करते हुए कहा कि, “अमिताभ जी के काम करने में मुझे बड़ी ख़ुशी हो रही है, ऐसा महसूस ही नहीं हुआ की 26 साल हो चुके है.” अमिताभ और ऋषि अमर अकबर एंथनी और नसीब जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. अमिताभ इस समय ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के चलते बिजी चल रहें है. हालही में अमिताभ की फिल्म ‘सरकार 3’ भी रिलीज़ हुई है. हालांकि फिल्म अपना कमल दिखने में सफल नहीं रही. आपको अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर का यह लुक कैसा लगा, हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here