2017 की खट्टी-मीठी यादों को भूल 2018 के शुभारंभ पर सबने एक स्वर में कहा नववर्ष मंगलमय हो

शिवहर : नववर्ष के शुभारंभ पर सबने एक स्वर में कहा नववर्ष मंगलमय हो! चहुँ ओर चहल-पहल खुशी का एक अलग वातावरण कायम था। सबके चेहरे पर एक विशेष खुशी थी। पूरे दिन लोग एक-दूसरे को नववर्ष की शुभकामना एवं बधाई देते रहे। कड़ाके की ठंड होने के बाबजूद भी छोटे बच्चें एवं युवाओं मेें नववर्ष को लेकर गजब का उत्साह देखा गया। सुबह से ही प्राकृतिक सुंदरता को अपने आगोश में समेटे रमणीय स्थानों पर विशेष चहल-पहल थी। डीजे की धुन पर युवा दिन भर थिरकते रहें। वहीं विभिन्न राजनीतिक दलों एवं सामाजिक संगठनों ने जिलावासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए, जिले की उन्नति एवं समृद्धि के लिए कामना की।

New Year 2018

नववर्ष में गरीबों के हितों की रक्षा करना ही मेरा लक्ष्य – कृपा शंकर पटेल

राष्ट्रीय गरीब अधिकार मंच के संयोजक कृपा शंकर पटेल ने जिलावासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा जिलावासी दिन- प्रतिदिन उन्नति करें एवं शिवहर जिला नववर्ष में लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर रहें । वहीं गरीबों के हितों की रक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि नववर्ष में भी उनके हितों की रक्षा करना ही एकमात्र मेरा एवं राष्ट्रीय गरीब अधिकार मंच का लक्ष्य हैं ।

शिवहर में जो बदलाव की बयार चल चुकी है वह नववर्ष में भी अनवरत चलती रहें – मुकुंद प्रकाश मिश्र

संघर्षशील युवा अधिकार मंच के मिडिया प्रभारी मुकुंद प्रकाश मिश्र ने नववर्ष के बधाई संदेश में कहा कि जिलावासी नववर्ष में उन्नति के शिखर को छूए। साथ ही उन्होंने ने कहा कि विगत वर्ष में युवा शक्ति के बल पर शिवहर जिला ने कई उपलब्धियों को हासिल किया है वह लगातार जारी रहे अर्थात शिवहर मेें जो बदलाव की बयार चल रही हैं वह अनवरत चलती रहें और यह तभी संभव होगा जव
युवा शक्ति जागृत रहेगी। अतः युवाओं से आह्वान करते हुए कहा युवा, अपनी शक्ति का बेजा इस्तेमाल करने से बचें ।

हम होंगे कामयाब – आदित्य आजाद

राष्ट्रीय गरीब अधिकार मंच के सचिव आदित्य आजाद ने अपने बधाई संदेश में कहा नया साल जिलावासियों के लिए मंगलमय हो ! नववर्ष में नव उमंग के साथ हम अतीत को भूलकर समाज के उत्थान का जो लक्ष्य निर्धारित किया हैं उसे मंजिल तक पहुंचाने में हम कामयाब होंगे ।

नववर्ष में हर तबके तक पहुंचे ज्ञान का प्रकाश – विक्की गुप्ता

संघर्षशील युवा अधिकार मंच के उपाध्यक्ष विक्की गुप्ता ने जिलावासियों को दिए बधाई संदेश में कहा कि नववर्ष जिला एवं जिलावासियों के लिए उपलब्धियों वाला हो विशेष कर शिक्षा के क्षेत्र में जिला नई ऊँचाइयों को छुए और हर तबके के लिए शिक्षा सुलभ हो ।

नववर्ष अमन-चैन वाला हो – कृष्ण गुप्ता

समाज सेवी सह भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष कृष्ण गुप्ता ने जिलावासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा ईश्वर से मेरी कामना हैं कि नववर्ष जिलावासियों के लिए अमन-चैन वाला हों । नववर्ष के शुभ अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के पिपराही मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता ने भी लोगों को नववर्ष की बधाई देते हुए जिलावासियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वही समाजसेवी राकेश चौधरी, दीपक कुमार, जन अधिकार छात्र परिषद् के जिलाध्यक्ष अभिषेक यादव, उपाध्यक्ष सन्नी सिंह चौहान, मिडिया प्रभारी धनंजय कुमार इत्यादि ने भी लोगों को नववर्ष की शुभकामना प्रेषित किया ।

[स्रोत- संजय कुमार]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here