लंच तक की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले 10 खिलाड़ियों में से चार भारतीय

IPL 2018 के लिए क्रिकेटर्स की नीलामी जारी है लंच तक सबसे महंगे बिकने वाले 10 खिलाड़ियों में से 4 भारतीय खिलाड़ी शामिल है. अभी तक की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बेन स्टोक्स हैं. बेन स्टोक्स को 12.50 करोड रुपए में राजस्थान रॉयल्स ने टीम का हिस्सा बनाया. Higest paid in ipl 2018यह है लंच तक सबसे महंगे बिकने वाले 10 खिलाड़ी

बेन स्टोक्स: बेन स्टॉक को राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक की सबसे महंगी बोली लगाकर 12.50 करोड़ रुपयों में खरीदा है. सन 2017 में बेन स्टॉक सबसे ज्यादा नीलामी रकम हासिल करने वाले खिलाड़ी रह चुके हैं बेन स्टोक्स को RPS ने 14.50 करोड रुपए में खरीदा था.

मनीष पांडे: सबसे ज्यादा रकम हासिल करने वाले मनीष पांडे अभी तक के दूसरे खिलाड़ी हैं. IPL 2018 की नीलामी में मनीष पांडे को सनराइजर्स हैदराबाद ने 11 करोड रुपए में खरीदा है.

केएल राहुल: केएल राहुल को भी मनीष पांडे जितनी कीमत 11 करोड़ में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है.

क्रिस लेन: 9.60 करोड़ रुपए में कोलकाता नाइट राइडर्स ने क्रिस लेन को अपनी टीम में शामिल किया.

मिचेल स्टार्क: 9.40 करोड रुपए में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा बने

ग्लेन मैक्सवेल: इस बार दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से छक्के लगाते नजर आएंगे जिनको दिल्ली डेयरडेविल्स ने 9 करोड़ रुपए में खरीदा है.

केदार जाधव: 7.80 करोड़ रुपयों में चेन्नई सुपर किंग का हिस्सा बने

रविंद्र चंद्र अश्विन: हो सकता है कि इस बार रविंद्र चंद्र अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी करते नजर आए इसीलिए किंग्स इलेवन पंजाब ने रविंद्र चंद्र अश्विन को 7.60 करोड़ रुपयों में खरीदा.

क्रिस वोक्स: 7.40 करोड रुपए लेकर रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु का हिस्सा बने

ड्वेन ब्रावो: 6.40 करोड रुपए की कीमत लेकर चेन्नई सुपर किंग में ही अपना धमाल मचाते नजर आएंगे.

यह थे लंच तक के 10 सबसे महंगे बिकने वाले क्रिकेटर, हालांकि IPL के बेहतरीन खिलाड़ी कहे जाने वाले और अपने छक्कों से दर्शकों का मन लुभाने वाले क्रिस गेल को भी अभी तक कोई खरीदार नहीं मिला है.PhirBhiNews Whatsapp Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here