बेहन्दर में भीषण सड़क हादसा चार जख्मी, तीन की हालत गम्भीर

बेहन्दर – कल शाम को भीषण सड़क हादसा जिसमें चार लोग जख्मी हो गये जिनमे तीन की हालत गम्भीर है कल शाम को संडीला बांगरमऊ मेन रोड़ और कासिमपुर थाना क्षेत्र में सड़क पर हादसा हुआ जिस में आमने सामने सीधे मोटरसाइकिल और स्कूटी में जोरदार की टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी स्कूटी सवार काफी दूरी पर जा गिरे स्कूटी पर तीन लोग सवार थे.Accident In Behandar

स्कूटी पर बेहन्दर ब्लाक क्षेत्र गाँव दुलारपुर आंट निवासी गंजन प्रसाद, रोहित सिंह, अरविन्द कुमार और मोटरसाइकिल पर बेहन्दर क्षेत्र के ही गाँव रामपुर भटौली निवासी हरीकरन थे और सड़क हादसे में हरीकरन को काफी चोटे आयी और उसकी हालत गम्भीर है तो स्कूटी सवार गंजन प्रसाद यादव , रोहित सिंह को गंभीर चोटों के साथ हालत गम्भीर है और अरविन्द कुमार को हल्की चोटे आई है.

[ये भी पढ़ें : बेहन्दर ब्लॉक के गाँवों में नहीं जाते सफाई कर्मी]

हरीकरन शाम को अपने घर वापस हो रहे थे तो वही पर स्कूटी सवार अरविन्द कुमार, गंजन प्रसाद, रोहित सिंह, हिना हॉस्पिटल कासिमपुर बेहंदर अपने गाँव से आ रहे थे कि तभी ब्लॉक के ठीक बगल में स्थित मुनीर मार्केट के पास हादसा हो गया तो वहा पर मौजूद लोगो ने 108 एम्बुलेंस को फोन लगाया तो वह हरदोई में थी जिस पर वहा पर मौजूद लोगो ने घायलों को मोटरसाईकिल से स्वास्थ्य केंद्र बेहंदर पहुंचाया.
Accident in behandar2

जहां पर हरीकारन को लखनऊ ट्रामा सेन्टर रिफर कर दिया और बताया कि यहाँ पर कोई सुविधा नहीं है जबकि रोहित सिंह और गुंजन प्रसाद यादव को भी कोई भी प्राथमिक उपचार नहीं किया था गुंजन के पुत्र अरविन्द ने बताया था इस दौरान वहा पर मौजूद लोगो ने घायलों का पूरा सहयोग किया. हेलमेट होता तो नहीं होता इतना गम्भीर हादसा, हरिकरन और रोहित सिंह दोनों लोग बिना हेलमेट के गाड़ी चला रहे थे.

[स्रोत – लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here