फिर शहीद हुए 4 जवान, जम्मू कश्मीर के सोपोर में IED ब्लास्ट

जम्मू और कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शनिवार सुबह ID धमाके में 4 जवान शहीद हो गए और दो गंभीर रुप से घायल हैं. यह धमाका एक बहुत ही सोची समझी साजिश बताया जा रहा है मिली जानकारी के अनुसार IED को आतंकवादियों ने पहले ही बिछा दिया था और जब इस रास्ते से पुलिस की गाड़ी गुजरी तो ब्लास्ट हो गया.ARMY IN JAMMU AND KASHMIRमिली जानकारी के अनुसार सोपोर में छोटा बाजार और बड़ा बाजार के बीच स्थित एक गली की दुकान में आईईडी लगाया गया था. धमाका तब हुआ जब पुलिसकर्मी अलगाववादियों द्वारा बुलाए गए हड़ताल का मुआयना करने इलाके में पहुंचे गश्त के दौरान जब गाड़ी उस दुकान के पास पहुंची तो धमाका हो गया और भारत के 4 जवान शहीद हो गए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे के शहीद होने वाले जवानों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल है हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर हालत काबू करने की कोशिश कर रही है मगर साथ ही इलाके के लोगों को घर से बाहर निकलने की सलाह भी दी है.

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त किया और Twitter में कहा कि “सोपोर के आईईडी ब्लास्ट में 4 पुलिसकर्मियों के मारे जाने की खबर सुनकर मुझे काफी दुख पहुंचा है यह ह्रदय को बहुत ही आहत करने वाला वाक्य है मारे गए पुलिसकर्मियों के परिवार के लिए मैं गहरी संवेदना प्रकट करती हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here