वेसिलीन तथा विटामिन ई के सीरम से पाएं रातोंरात बेदाग निखरी त्वचा

बेदाग चेहरा हर लड़की ख्वाब होता है यदि आपके चेहरे पर एक भी पिंपल हो जाता है तो आप बहुत परेशान हो जाते हैं और आप इसे जल्दी से जल्दी मिटाने के लिए बहुत सारे ब्यूटी प्रोडक्ट और दवाइयों का सेवन करते हैं जो कभी कभी आपके जेब पर भी भारी पड़ जाती है उसके बाद भी आपको मनचाहा रिजल्ट नहीं मिल पाता.

Skinआज हम आपको एक ऐसी नेचुरल क्रीम के बारे में बताने वाले हैं जिसको आप घर बैठे बना सकते हैं
तथा रोजाना इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे आपके चेहरे से काले दाग धब्बे जादू की तरह गायब हो जाएंगे और आप पहले से ज्यादा खूबसूरत लगने लगेंगी.

यह एक ओवरनाइट क्रीम है जो आपके स्किन इनके अंदर जाकर अंदर से पोषण प्रधान करता है जिससे चेहरे से सारे दाग धब्बे कुछ ही दिनों में गायब हो जाते है .

जिन महिलाओं को झुर्रियों की समस्या है वह भी इस क्रीम को लगाकर अपने चेहरे को पहले जैसा जवां बना सकती हैं यह एक प्राकृतिक मिश्रण है जिसका कोई साइडएफेक्ट नहीं है इसलिए इस आप कभी भी लगा सकती हैं.

यदि हम वैसलीन यानी पेट्रोलियम जेली की बात करते हैं तो हम सब जानते हैं कि यह भारत के हर घर में इसका इस्तेमाल होता है सूखे होंठ ,फटे एरिया,तथा अपने गालो को कोमल बनाने के लिए इसका उपयोग हर वर्ग के लोग करते हैं.

यदि हम बच्चों बात करें तो पेट्रोलियम जेली बच्चों के लिए भी काफी अच्छा होता है इसका इस्तेमाल बच्चों को डायपर से होने वाले रैशेष से बचाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है यह एक बहुत ही अच्छा प्रोडक्ट है जो आपके बजट में बड़ी आसानी से फिट हो जाता है.हमारी त्वचा में नमी भरता है और त्वचा को कोमल और मुलायम बनाता है.

जब हम नैचुरल मॉश्चराइजर की बात करते हैं तो सबसे पहले इसमें विटामिन ई का नाम आता है जिसका उपयोग हम रात को सोने से पहले कर सकते हैं इससे हमारे झुरियो और फाइन लाइंस बड़ी आसानी से गायब हो जाती है क्योंकि यह हमारे शरीर में कोलाजेन का विकास करता है जो चेहरे पर होने वाले दाग धब्बों और झुर्रियों को मिटाने में काफी सहायक है.

आइये आज हम आपको नेचुरल क्रीम बनाने की विधि बताते है जो आप घर बैठे बढ़ी आसानी से बना सकती है.

नेचुरल क्रीम बनाने की विधि:
सामग्री
पेट्रोलियम जेली
विटामिन ई की गोलियां

क्रीम बनाने के लिए सबसे पहले आधा चम्मच पेट्रोलियम जेली लें , उसमें एक विटामिन ई की गोली डालें, इस मिश्रण को अच्छे से मिलाएं और अब आपकी नेचुरल क्रीम लगाने के लिए बिल्कुल तैयार है.

कैसे लगाएं:
यह क्रीम रात में सोने से पहले अपने चेहरे पर लगाएं, यदि आपने मेकअप लगा रखा है तो सबसे पहले इसे अच्छे से धो लें, फिर क्रीम को अपने चेहरे पर लगाएं. 15 मिनट तक अपने चेहरे पर उंगलियों की सहायता से अच्छी तरह मसाज करें. उसके बाद रात भर इसे यूं ही छोड़ दें. रात भर में आपके चेहरे से झुर्रियों तथा दाग धब्बों को मिटा देगा. जिससे आप पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान लगने लगेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here