खुशखबरी: आज खरीदे अपनी मनपसन्द कार क्योंकि इन कारों पर मिल रहा है 77,000 का डिस्काउंट

यह तो हम सभी जानते हैं कि साल के अंत में सभी कंपनियां स्टॉक खत्म करने के लिए अपने सामान पर भारी डिस्काउंट देती है और इसका लाभ ग्राहक कभी-कभी जानकारी के अभाव में उठा नहीं पाते. आपको बता दें कि कार निर्माता कंपनियों ने कुछ दिन पहले ही जनवरी 2018 में कारों के दामों में वृद्धि की घोषणा की, मगर फिलहाल पुराने स्टॉक पर कंपनियां दे रही है भारी छूट. Nissan Micraकार निर्माता कंपनी निसान मोटर् इंडिया ने साल खत्म पर निसान और डैटसन कारों के पुराने स्टॉक पर आकर्षक ऑफर की घोषणा की है. कंपनी दोनों ब्रांच के मॉडल पर 77,000 रुपए तक का आकर्षक ऑफर दे रही है. ऑफर में फ्री इंश्योरेंस डिस्काउंट और अन्य स्कीम भी शामिल है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निसान और डैटसन दोनों की कारों पर 7.99 परसेंट पर फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है और साथ ही यह बताते चलें कि सरकारी कर्मचारी को स्पेशल बेनिफिट भी दिया जा रहा है मगर यह बेनिफिट राज्य और वेरिएंट के हिसाब से बदला जा सकता है.

किस गाड़ी पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट

अगर आप निसान टेरानो खरीदते हैं तो आपको सर्वाधिक ₹77 हजार रुपए तक की छूट मिल सकती है. अगर बात करें राजधानी की तो राजधानी में इसकी कीमत 9.91 लाख रूपय है. और छूट के तौर पर ₹20000 का कैश डिस्काउंट ₹45000 का फ्री इंश्योरेंस और ₹12000 तक का सरकारी कर्मचारी के लिए ऑफर शामिल है.

आप निसान माइक्रा और माइक्रा एक्टिव खरीदते हैं तो आपको ₹30000 तक का कैशबैक मिल सकता है. तो बेनिफिट्स बात करें तो आपको दोनों कारों पर क्रमश: ₹63,000 और ₹56,000 रुपए की छूट है मिल सकती हो.

अगर आप डैटसन की सबसे कम कीमत वाली कार डैटसन रेडी गो खरीदते हैं तो आप को न्यूनतम ₹26000 तक का बेनिफिट मिल सकता है जिसमें ₹10000 का कैशबैक ₹11000 का फ्री इंश्योरेंस और अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो आपको ₹5000 तक का ऑफर भी मिल सकता है अगर बात करें बाजार में इस गाड़ी की कीमत की तो इसकी कीमत ₹2.41 लाख हैं.

हम ऊपर भी बता चुके हैं की कारों पर मिलने वाली कीमत राज्यों के हिसाब से बदल भी सकती है यह ऑफर केवल 31 दिसंबर तक ही मान्य है लाभ उठाने के लिए नजदीकी डैटसन शोरूम में जाइए और अपनी मनपसंद कार खरीदिये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here