खुशखबरी: शाहरुख खान की अगली फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, पढ़े पूरी खबर

Shahrukh Khan and Salman Khan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी आ चुकी है, क्योंकि एक बार फिर शाहरुख खान की अगली फिल्म में सलामन खान नजर आएँगे. पूरी खबर को बताने से पहले आपको यह बता दूँ कि हालही में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज़ हुई है, जैसे की हमने आपको बताया था की इस फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो देखने को मिलेगा, बता दें शाहरुख ने सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में जादूगर गोगो पाशा के किरदार में नजर आए है. फिल्म बेशक अच्छी कमाई करने में नाकाम रही है लेकिन सलमान और शाहरुख को देखने के दोनों फैन्स हमेशा से ही उत्सुक रहते है. हालांकि इस फिल्म में शाहरुख के रोल के लिए सलमान खान ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था, कि इस रोल के हमे शाहरुख को मनाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी थी.

अब बात करें शाहरुख की अगली की तो आपको बता दें की इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आएँगे. इस फिल्म के शाहरुख ने खुद सलमान को अपनी अगली फिल्म में कैमियो के अप्रोच किया है. शाहरुख ने इस बात को खुद कन्फर्म किया है. आनंद एल राय की अगली फिल्म में सलमान कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं. डीएनए की खबर के मुताबिक शाहरुख खान ने बताया है कि आनंद एल राय की फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस है और मैं चाहता हूँ कि इसे सलमान करें. बता दें इस फिल्म शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका में नजर आएँगे.

[ये भी पढ़े : 7 ऐसे सेलिब्रिटी जिनको अपने मुस्कुराते देखा है, लेकिन इस मुस्कराहट के पीछे उनकी बीमारियाँ जानकर आप हैरान रह जाएँगे]

सलमान के कैमियो को लेकर शाहरुख ने कोई खास जानकारी अभी नहीं दी है, लेकिन यह जरुर कन्फर्म दिया है की उनकी फिल्म सलमान खान ही कैमियो करेंगे. शाहरुख ने यह भी कहा है कि, इस बारे में उन्होंने अभी सलमान से कोई बात नहीं की है, लेकिन उन्होंने इस बात दिलासा देते हुए कहा है कि मुझे जब भी समय मिलेगा में इस बारे में बात करूँगा. इसके बाद शाहरुख ने मुस्कुराते यह भी कहा कि में सिर्फ रात को 3 बजे ही मिलता हूं, तो इसके हमे थोडा इंतजार भी करना पड़ेगा.

बता दें यह फिल्म मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही है. अभी इस फिल्म से जुडी कोई खास खबर सामने नहीं आई है और ना ही अभी इस फिल्म का कोई भी टाइटल सामने आया है. फिलहाल तो शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में लगे हुआ है. बता दें उनकी यह फिल्म इस साल 4 अगस्त को रिलीज़ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here