खुशखबरी: सनी लियोनी ने महाराष्ट्र के लातूर जिले से लिया बच्चा गोद

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अभी हालही में यह बयान दिया है की उन्हें माँ बनने से डर लगता है. लेकिन इस बात पर अगर ध्यान न दें तो आपके लिए खुशखबरी की बार यह की सनी लियोनी इस समय माँ बन चुकी है. जी हाँ उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया है.

Sunny Leone

इस बच्चे की उम्र करीबन 2 साल की बताई जा रही है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक इस बच्ची का नाम निशा कौर है और यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर जिले से गोद ली गयी है. वैसे आपको इस बात से रूबरू करा दें की इस बच्ची को सनी ने काफी दिन पहले ही गोद ले लिया है लेकिन यह बात अब सबके सामने आई है.

बता दें अभी कुछ दिनों पहले यह खबर भी सामने आई थी की सनी सरोगेसी के जरिये माँ बनना चाहती है. जी हाँ लेकिन हालही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान यह बात भी सामने आई की सनी अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में काफी दिनों से सोच रही थी. लेकिन इस बात खुलासा अब उन्होंने एक बच्ची को गोद कर कर ही दिया है.

[ये भी पढ़ें: शॉकिंग: कंगना रनौत शूटिंग के दौरान तलवारबाजी करते समय हुई बुरी तरह से घायल, माथे पर आए 15 टांके]

लेकिन जब इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा की उन्हें माँ बनने से डर लगता है. लेकिन अभी इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहूंगी, क्योंकि अभी मेरे पास काफी काम है और में काफी बिजी चल रही हूं. लेकिन सनी ने एक बच्चे को गोद लेकर इस समय सभी को चौका दिया है.

हम सनी की इस दरियादिली को सलाम करते है. क्योंकि इस समय पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सरोगेसी जैसे तरीके को अपना रही है. लेकिन सनी ने अनाथ बच्चे को गोद को लेकर काबिले तारीफ वाला काम किया है. इससे यह बात साफ़ हो गयी है की आखिर सनी का दिल काफी बड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here