गूगल ने किया पूनम पांडे के ऐप को बैन

Poonam Pandey app banned

एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज़ और बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हमेशा से ही बनी रहती है. अपने इस अंदाज़ को लेकर पूनम पांडे फिर से एक थोड़ी सी मुस्किल में आ गयी है. बता दें कि पूनम पांडे एक ऐप हालही में लॉच की है, लेकिन लॉन्च के होने के बाद गूगल ने इसे बैन कर दिया है. गूगल के बैन करने के बाद भी पूनम ने अपने चाहने वालों को इस ऐप को डाउनलोड करने का दूसरा तरीका भी बताया है. उन्होंने यह ऐप इसलिए लॉन्च किया ताकि उनके फैन्स उनकी तस्वीरे देख सखें. पूनम ने इस ऐप में अपनी कई तस्वीरे भी अपने फैन्स के साझा की है.

बता दें कि जैसे इस बात की खबर आई कि पूनम अपनी ऐप लॉन्च करने करने जा रही है. तबी यह खबर हर जगह आग की तरह फैल गयी. लेकिन इस ऐप को गूगल ने इसलिए बैन किया है गूगल ने इसे आपत्तिजनक मानते हुए इस बैन कर दिया है. आब यह ऐप गूगल पर नहीं है इस बात की जानकारी खुद पूनम पांडे ने हमे एक ट्विट के जरिये दी है. हालांकि पूनम पांडे के मुताबिक ऐप के बैन होने के बाद उनके फैन्स को काफी परेशानी हो रही है और इस समस्या को खुद उनके फैन्स ने बताया है.

पूनम पांडे ने अपने फैन्स को उनकी ऐप डाउनलोड करने का एक और आसान तरीका बाते है उन्होंने कहा है कि जिसके पास भी एंड्राइड फ़ोन है वो मेरी वेबसाइट पर जाकर इस ऐप को डाउनलोड कर सकतें है. बता दें कि पूनम पांडे की इस ऐप को 15 मिनट में 15 हजार लोगों ने डाउनलोड कर लिया था. इसके अलावा पूनम पांडे ने 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के जीतने पर कपडे उतारने के बयान को लेकर भी चर्चा में आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here