नोएडा सेक्टर-49 में शव सड़क पर रख जाम लगाया

नोएडा के सेक्टर 49 के बरोला में हुई दो सगे भाइयों की हत्या के बाद हंगामा हो गया। मृतकों के परिवार वोलों ने शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया। बता दें कि पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने दो भाइयों को चाकू से गोद दिया आरोप है कि दोनों भाइयो पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। जान बचाने के लिए दोनों भाई नाली में कूद गए।Murder In noidaइसके बाद भी हमलावर दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करते रहे। मौके पर उस समय काफी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने दोनों भाइयों की मदद करने की कोशिश नही की बाद में लोगों ने उन्हें पास के प्रयाग अस्पताल में ऐडमिट करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली से सटे नोएडा में डबल मर्डर के 24 घंटे बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने मंगलवार दोपहर जमकर हंगामा किया। इस दौरान परिजनों ने दोनों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सड़क पर शव रखने के कारण करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। इस दौरान ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले लोगों को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार सोमवार को सेक्टर-49 के बरोला गांव में दो सगे भाईयों हत्या कर दी गई।परिजनों का आरोप है कि अगर समय पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच जाती तो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सकता था। पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला है। इस दौरान एक घंटे तक वाहनों की रफ्तार रुकी रही। इससे सेक्टर 41, सेक्टर 50, सेक्टर 37, सेक्टर 49, दादरी, भंगेल, सलालपुर और ग्रेटर नोएडा जाने वाले लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

[स्रोत- विकास कुमार]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here