तारानगर में स्थित किसान मजदूर भवन में ‘लाल सलाम’ का नारा गुंजा

आज SFI के 47 वर्ष पूरे होने एवम 48 वे स्थापना दिवस पर तारानगर में स्थित किसान मजदूर भवन में ‘लाल सलाम’ का नारा गुज़ा। यह वाकया SFI के 48 वे स्थापना दिवस पर किसान मजदूर भवन में एक आयोजित कार्यक्रम का है। SFI के कार्यकर्ता एवम पधादिकारी एक दूसरे का अभिवादन करते समय ‘लाल सलाम’ शब्द का इस्तेमाल करते है।

Lal Salam

किसान मजदूर भवन में SFI के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत शहीद भगत
सिंह की प्रतिमा पर पुष्प वर्षा कर के हुई। इस मौके पर SFI के पूर्व तहसील महासचिव अमित निरबान ने उपस्थित जन को SFI के बारे में बताते हुए कहा कि हम उस सगठन से जुड़े है, जो हमेशा विधार्थी हितों की रक्षा के लिए जाना जाता है।

SFI वह छात्र सगठन है, जो हमेशा छात्र हितों के लिए खड़ा रहता आया है, और आगे आने वाले समय में भी खड़ा रहेगा। उन्होंने भगत सिंह को याद करते हुए कहा कि आज के हर नोजवान को कुंसे प्रेरणा लेने की जरूरत है। और हमारे सगठन ने हमेशा भगत सिंह को अपना आदर्श माना है एवम उनके दिखाये रास्ते पर चलने के लिए वचनबद्ध है।

इस मौके पर माकपा के जिला सचिव निर्मल कुमार ने सबोधित करते हुए कहा कि आज विद्यार्थी वर्ग को जागरूक होना होगा, उनको अपने अधिकार एवम हक जानने होंगे, नही तो शिक्षा का व्यवसाय शुरू हों गया, ये और अधिक तेज़ी से विस्तार करेगा। आप सब युवा मिलकर जागरूक रहो समाज को जागरूक करो।

इस मौके पर अमित निरबाण, संजय खैरवा, पंकज मलानी, आशीष निरबाण, रोहिताश दईया, आकाश दीप, अजय नैण, नरेश निरबाण, अमित बुंदेला, संजय झाझड़िया, नितिन भाकर, विवेक राहड़ आदि मौजूद रहे।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here