हनुमान बेनीवाल को अपशब्द बोलने वाले लड़के का वीडियो वायरल

राजस्थान के बहुचर्चित किसान नेता एवम खिवसर विधायक हनुमान बैनीवाल और जाट समाज को लेकर एक लड़के के द्वारा अपशब्द बोलने का वीडियो प्रदेश में कल से वायरल हो रहा है।

हनुमान बेनीवाल

वीडियो में लड़का खुद को करणी सिंह राजपूत नाम बताते हुए अपना ठिकाना बागावास बता रहा है। ये लड़का वीडियो में हनुमान बैनीवाल को गधा बोलते हुए कह रहा है, की हनुमान बैनीवाल आज बाड़मेर में रैली कर रहा है।

पहले मरा हुआ था, क्या। इस लड़के ने राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल सिंह (एनकाउंटर में मारा गया है) का नाम लेते हुए कहा कि जब तक आनंदपाल सिंह जिन्दा था, तब तक बैनीवाल डर के मारे कभी नॉगोर से बाहर नही आया और आज वो रैली करता फिर रहा है।

ये लड़का जाट समाज के लोगो को भी गालिया देते हुए कहा रहा है, की जाट समाज कुत्ते, कमीने, गधे की औलाद है। ये जाट 12 बापो की संतान है। पीठ पीछे वार करने वाले लोग है, जाट।

अपशब्द बोलने वाले के खिलाफ बायतु में हुआ मुकदमा दर्ज:

अपशब्द बोलने वाले लड़के के खिलाफ बायतु(बाड़मेर) पुलिस थाने में 10-01-2018 को जलाराम और ओमप्रकाश नामक युवक ने इस असामाजिक तत्व के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। और जलाराम एवम ओमप्रकाश ने social media के जरिये लोगो से निवेदन किया है, की किसी असमाजिक तत्व की वजह से अपना आपसी भाई-चारा खत्म न करे। एवम शांति बनाए रखे।

हनुमान बेनीवाल

दूरभाष के माध्य्म से हुई बात में ओमप्रकाश ने बताया कि हमने बायतु थाने में रिपोट दर्ज करवा दी है, जबकि लड़का बालोत्रा(बाड़मेर) की तरफ का है। पुलिस प्रशासन ने उचित करवाई का विश्वास दिलाया है।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here