हरदोई जिलाधिकारी ने किया सी.एस.एन. पी.जी. कालेज के 47वे दो दिवसीय क्रीड़ा समारोह का शुभारम्भ

हरदोई- जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जिले के सी.एस.एन. पी.जी. कालेज में 47वें दो दिवसीय वार्षिक क्रीड़ा समारोह का शुभारम्भ किया। जिसमे बतौर मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारीव कालेज के प्राविधिक नियंत्रक सी0एस0एन0 कालेज पुलकित खरे ने सरस्वती माता की मूर्ति पर मार्ल्यापण कर व दीप प्रज्जवलित समारोह का शुभारम्भ किया।

47वे दो दिवसीय क्रीड़ा समारोह का शुभारम्भ

इसके बाद जिलाधिकारी पुलकित खरे ने एन.सी.सी. कैडेट के छात्रों की परेड की सलामी ली एवं गुब्बारों को उड़ाकर क्रीड़ा वार्षिक समारोह का शुभारम्भ किया व छात्र और छात्राओं को शपथ दिलाई। इस दौरान जिलाधिकारी ने छात्र छात्राओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र में सफलता के लिये मेहनत बहुत जरूरी है और मेहनत का कोई विकल्प नही होता है।

जिलाधिकारी ने कहा कि शिक्षा और पढाई के साथ-साथ खेल कूद भी बहुत आवश्यक होता है और खेल एवं व्यायाम से शरीर स्वस्थ रहता है और शारीरिक चुस्ती बनी रहती है। उन्होने कहा किसी भी क्षेत्र में सीमायें असीम होती है लेकिन उसके फल को पाने के लिये मेहनत व लगन की आवश्यकता होती है। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कहा कि इस खेल समारोह में जितने में भी छात्र व छात्राये जीतेगे उनको कालेज व प्रशासन की ओर से निःशुल्क कोचिंग की व्यवस्था कराई जायेगी।

47वे दो दिवसीय क्रीड़ा समारोह का शुभारम्भ

जिलाधिकारी ने आज छात्रों की 100 मीटर दौड़ को सीटी बजाकर रवाना किया। समारोह में कालेज के प्रचार्य डा0अनिल सिंह ने जिलाधिकारी पुलकित खरे का आभार व्यक्त किया। इस दौरान समारोह में क्रीड़ा समारोह प्रभारी डा0दयाशंकर सिंह यादव, वरिष्ठ प्रवक्ता डा0संदीप कुमार सिन्हा सहित जिले के गणमान्य व्यक्ति के साथ कालेज के अध्यापक व छात्र/छात्रायें आदि मौजूद रहे।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here