हरदोई साण्डी विधायक प्रभाष कुमार के बने दो-दो मीडिया प्रभारी वो भी फर्जी

हरदोई– हरदोई जिले में कुछ लोग अपने आप को नेता का करीबी और विधायक और सांसद का प्रतिनिधि, मीडिया प्रभारी बताते नही थक रहे है ऐसा ही एक मामला साण्डी विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक प्रभाष कुमार का है जिन्होने अभी तक कोई भी मीडिया प्रभारी नियुक्त नही किया है लेकिन उनके दो लोग ऐसे समाने आये जो खुद को विधायक का मीडिया प्रभारी बताते है लेकिन इस सम्बंध में जब विधायक प्रभाष कुमार से बात की गई तो उन्होने ने किसी भी व्यक्ति को मीडिया प्रभारी नही बनाये जाने की बात बताई।

Sandi MLA Prabhash Kumar

उन्होने ने कहा जो लोग भी ये बता रहे है या लिख रहे है वो लोग फर्जी है मैने न तो कोई मीडिया प्रभारी अधिकृत किया है न ही मैने किसी को कोई लेटर दिया है ये सब फर्जी है मेरा इन में से कोई मीडिया प्रभारी नही है। बताते चले की रमन त्रिपाठी नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर बसंत पंचमी के बाधाई संदेश में अपने आप को मीडिया प्रभारी लिखा है। दुसरे गौरव ठाकुर नाम के व्यक्ति ने भी फेसबुक पर बसन्त पंचमी के अवसर पर बाधाई संदेश में भी खुद को मीडिया प्रभारी लिखा है।

अब सवाल ये उठता है कि विधायक जी को खबर तक नही विधायक जी जानते तक नही और उनके ये लोग मीडिया प्रभारी बने हुए है। जब ये लोग इस प्रकार से खुद को मीडिया प्रभारी बताते है तो ये लोग अधिकारियो व कर्मचारियो पर भी विधायक के नाम का रौब दिखाकर गलत ढंग से काम भी कराते होगे।

[स्रोत- लवकुश सिंह]
PhirBhiNews Whatsapp Banner

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here