हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ब्राह्मण समाज के हक में किया फैसला

आज पूरे प्रदेश से आए ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधिमंडल ने माननीय मुख्यमंत्री जी से मुलाकात की और HSSC के प्रश्न पत्र से चल रहे विवाद को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा। माननीय मुख्यमंत्री ने बड़ा दिल दिखाते हुए नैतिक जिम्मेवारी को स्वीकार किया और दोषी लोगों के खिलाफ तुरंत प्रभाव से मुकदमा दर्ज करने के सख्त आदेश दिए। साथ HSSC के चेयरमैन श्री भारत भूषण भारती जी को जाँच पूरी होने तक निलंबित किया।

Manohar Lal Khattar

माननीय मुख्यमंत्री जी की समाज की परिकल्पना है – “हरियाणा एक हरियाणवी एक”। आए हुए प्रतिनिधिमंडल ने ऐसे लोग जो केवल राजनीति के लिए समाज में जाति-पाति का जहर घोलने का काम करते हैं की एक स्वर में निंदा की और माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कार्य की सराहना की।

कहीं ना कहीं यह देखने को आया है कि आज हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ब्राह्मण समाज के साथ खड़े हुए आराम से उनकी बातें सुनी चर्चा होने के हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने फैसला किया HSSC के चेयरमन भारत भूषण भारती को निलंबित किया और प्रश्न पत्र बनाने वाले अध्यापक के पर्चा दर्ज करने के आदेश दिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है।

हरियाणा एक हरियाणवी एक किसी भी जाति के ऊपर अगर इस तरह की कार्यवाही पाई गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने यह दर्शाया है कि जाति-पाति से उठकर हम सभी हरियाणवी हैं हमारा हरियाणा एक है अगर अन्य विभागों में भी इस तरह की, या किसी जाति पर किसी भी तरह का विषय पर कमेंट बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

[स्रोत- सहदेव]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here