चौपाल में हुई राजगढ़ की विधुत समस्याओं की सुनवाई

राजगढ़ (सादुलपुर) के विधायक मनोज न्यागली ने राजगढ़ विद्युत निगम परिसर में विधुत चौपाल लगाकर तहशील के विधुत उपभोक्ताओं की समस्याओं का निस्तारण करवाया। विधायक न्यागली ने विधुत विभाग के कर्मचारियों को निर्देशित किया कि विभाग में आने वाले उपभोक्ताओं को आवश्यक जानकारी देते रहे, उनकी समस्याओं को सुनकर उन पर आवश्यक कार्यवाही करे ताकि उपभोक्ता को चौपाल में आकर अपनी समस्या न बतानी पड़े।

 Hearing of the Power problems of Rajgarh

दूरभाषा पर की ऊर्जा विभाग के अधिकारियो से बात :-

विधुत चौपाल पर विभाग में उपकरणों के चलते जो समस्याए उत्तपन हो रही है, उनके निस्तारण हेतु मौके पर ही विधायक मनोज न्यांगली ने ऊर्जा विभाग के जयपुर स्थित कंट्रोल रूम में अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता की एवं उन्हें हालातों से अवगत कराया कि और कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र के शहरी ओर ग्रामीण दोनों कार्यालयों में आवश्यक सामान, उपकरण नहीं होने के कारण उपभोक्ताओं को परेशान होना पड़ रहा है।

छीजत के नाम पर अघोषित विद्युत कटौती, बार बार ट्रिपिंग के कारण किसानों व विद्यार्थियों आदि को हो रही गंभीर परेशानी के बारे में भी न्यांगली ने चीफ इंजीनियर ने दूरभाष पर वार्ता कर अवगत करवाया। सामान की स्थिती से पर चीफ इंजीनियर ने ट्रांसफार्मर 15 जनवरी तक और केबल आदि सामान 21 जनवरी तक दोनों कार्यालयों में पहुंचाने की व्यवस्था का विश्वास दिलाया है।

उपभोगताओं को बिजली कनेक्सन एवम चोरी के नाम पर परेशान करना गलत है :- न्यागली

इस मौके पर विधायक ने लोगो की समस्याओं को सुनकर विभाग के कर्मचारियों को भी आड़े हाथों लिया एवम कहा कि लोग कनेक्शन का जब आवेदन कर देते है, मगर महीनों तक कनेक्शन नहीं किया जाता है। और वो लगातार विभाग के कार्यलय के चक्कर लगाते रहते है, इससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है, जो की उचित नही है। इसके लिए विभाग के कर्मचारियों को निर्देशित किया।

इस विधुत चौपाल में विधायक मनोज न्यागली के साथ सहायक अभियंता शशिकांत मीणा, एवं दिनेश जी यादव सहित कनिष्ठ अभियंता गण सतीश मीणा, सुमित तंवर, राजेश जी मीणा, रवि जी सैनी तथा विष्णु कुमार आदि ने भी मिलकर भी समस्याओं को उपस्थित रहकर सुना।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here