हिन्दू सगठनों ने शांति के लिए जयपुर उपायुक्त को दिया ज्ञापन

हिदू क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी सिंह लिलकी ने बताया कि 12 दिसंबर को उपायुक्त जयपुर(पश्चिम) श्री अशोक कुमार गुप्ता जी से मिलकर हिन्दू क्रांति सेना, शिवसेना, धरोहर बचाओ समिति सहित अन्य हिन्दू संगठनों ने मिलकर चेतक सर्किल, उदयपुर की घटना के विरोध में परिवाद दर्ज करवाया है।http://www.phirbhi.in/wp-content/uploads/2017/12/Hindu-organizations-give-memorandum-to-the-Deputy-Commissioner-of-Jaipur-for-peace.jpgसोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रदर्शनकारीयों द्वारा देश के प्रधानमंत्री और हिन्दू संगठनों के खिलाफ भड़काऊ नारेबाजी कि गई है,और धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली नारेबाजी कि गई, जो कि गलत है। और हिन्दू समाज कि भावना भड़काने वाला कृत्य है। भड़काऊ नारेबाजी कर देश का माहौल खराब करने वालों पर सख्त कार्यवाही हो। राजसमंन्द कि घटना में प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है, तो फिर विरोध के नाम पर ऐसे माहौल क्यों खराब किया जा रहा है ऐसे लोगों पर तुरन्त कार्यवाही होनी चाहिए।

इस अवसर पर हिन्दू क्रान्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी सिंह लीलकी, धरोहर बचाओ समिति के भारत शर्मा, भगवा रक्षा दल के देवेन्द्र शर्मा व शिवसेना हिन्दुस्तान के लाखन सिंह पंवार सहित कई अन्य हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

आपको बता दे कि ये स्थिति राजसमन्द में शम्भू नामक युवक के द्वारा पश्चिमी बंगाल के मुस्लिम युवक इब्राफ़ज़ल की हत्या के वीडियो को शेयर करने के बाद से ये तनाव का माहौल है। युवक को पुलिस ने गिफ्तार कर न्यायलय में पेश कर दिया था। जहाँ से युवक को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पर विभिन्न मुस्लिम सगठनों द्वारा अब भी इसका विरोध जारी है। और सख्त सजा की मांग कर रहे है।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.