हनीप्रीत ने कहा, क्या एक बाप अपनी बेटी के सर पर हाथ नहीं रखता

25 अगस्त से लापता और सोशल मीडिया में चर्चित हनीप्रीत एक इंटरव्यू के दौरान अपने आप को निर्दोष बताते हुए कहा है कि ‘क्या एक बाप अपनी बेटी के सर पर हाथ नहीं रखता’. हनीप्रीत ने उनके और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बीच अवैध संबंधों की अफवाहो को गलत बताते हुए अपने आप को निर्दोष बताया है और गुरमीत राम सिंह को भी निर्दोष बताया है.honeypreetगुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत इंसा ने आज तक न्यूज़ चैनल पर अपने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन पर लगाए गए सारे इल्जाम गलत हैं. हनीप्रीत ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जिस तरह से लोगों ने हनीप्रीत को दुनिया के सामने प्रजेंट किया है या जो छवि सबके सामने बनाई है उस हनीप्रीत से तो मै भी डरने लगी हूं, मैं आज बहुत हिम्मत करके सबके सामने आ रही हूं इस समय मेरी मानसिक स्थिति का अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता है.

मेरे ऊपर लगा देश द्रोही का अंजाम गलत है

उन्होंने कहा कि उन पर जो देशद्रोही होने का इल्जाम लगाया गया है वह सरासर गलत है, उन्हें इस बात की बिल्कुल भी भनक नहीं थी के फैसले के बाद दंगे भड़क जाएंगे और ना ही उन्हें मालूम था कि फैसला उनके विपरीत आएगा और अगर कुछ शरारती तत्वों ने इस प्रकार की घटना करी है तो पुलिस ने ही उनकी जांच करके ही आगे भेजा था.

मैंने एक बेटी का फर्ज अदा किया

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि उन्होंने बस एक बेटी का फर्ज अदा किया है जो वह अपने पापा के साथ कोर्ट में गई. नम आंखों के साथ उन्होंने सभी से एक सवाल भी किया है कि क्या एक बाप अपनी बेटी के सर पर हाथ नहीं रखता? क्या एक बेटी अपने बाप से लाल नहीं रखती? तो फिर क्यों हनीप्रीत को दुनिया ने इस तरीके से क्यों प्रजेंट किया है या फिर क्या किसी ने ऐसा क्या देखा जो इस तरीके की बातें सोशल मीडिया पर कहीं जा रही हैं.

पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने लगाया था बाबा से अवैध संबंधों का आरोप

हनीप्रीत और बाबा के बीच अवैध संबंधों का आरोप हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने ही लगाया था उन्होंने कहा था कि उनका और गुरमीत राम रहीम का कमरा साथ में ही था जब वह रात्रि में पानी पीने के लिए उठा तो कमरे से आवाज आ रही थी, जब उन्होंने कमरे का गेट खोला तो गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे. इसपर हनी ने कहा है कि वह विश्वास गुप्ता वाले टॉपिक पर बात ही नहीं करना चाहती और ना ही वह विश्वास गुप्ता का नाम सुनना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here