आपने कोई मूर्ख खिलाड़ी देखा है अगर नहीं तो यह वीडियो जरूर देखिए

बड़े बुजुर्ग कहते हैं कि जब भी कोई कार्य करो तो बड़े सोच समझकर करना चाहिए क्योंकि आपकी जरा सी गलती जग हँसायी का कारण कारण बन सकती है ऐसा ही कुछ हुआ चमारा सिल्वा के साथ. जब से कम ओवर के क्रिकेट मैच होने शुरू हुए हैं तब से नए नए शॉट का प्रचलन हो गया है. श्रीलंकाई बल्लेबाज चमारा सिल्वा भी एक नया शॉट, नया नहीं अजीबोगरीब शॉट खेलने के चक्कर में बुरी तरह हंसी का कारण बन गए हैं.Stupid Chamar Silvaचमारा सिल्वा के इस अजीबोगरीब शॉट को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक उड़ाया और चमारा सिल्वा को भी अपने इस अजीबोगरीब चोट के कारण काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मुकाबला श्रीलंका के दो बड़े क्लबों एमएएस युनिकेला और टीजे लंका के बीच कोलंबो में खेला जा रहा था जिसमें चमारा सिल्वा ने अजीबोगरीब शॉट को अंजाम दिया और हंसी का पात्र बने मगर सोशल मीडिया में उसका वीडियो अब जाकर वायरल हुआ है. आप आप इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

चमारा सिल्वा कोई नवीनतम खिलाड़ी नहीं है वह श्रीलंका की ओर से 75 वनडे खेल चुके हैं जिनमें उनके दो शतक भी शामिल हैं. मगर इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि कोई शुरूआती खिलाड़ी अपना नया करतब दिखाने का कारनामा करने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि चमारा सिल्वा शॉट खेलने के लिए स्टंप से पीछे चले गए, शायद चमारा सिल्वा गेंदबाज को चौकना चाहते थे मगर उनका यह दावं उन्हीं पर भारी पड़ गया गेंदबाज ने गेंद को सीधा सिस्टम पर दे मारा और चमारा सिल्वा स्टंप के पीछे खड़े ही बोल्ड हो गए.

चमारा सिल्वा के इस शॉट के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया गया हालांकि यह वीडियो अब जाकर ज्यादा वायरल हुआ है मगर उस समय भी उनके साथियो और मैच दर्शकों ने भी उनका काफी मजाक उड़ाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here