अकोला जिले में 712 वाहन चालकों से डेढ़ लाख का जुर्माना वसूला

पुलिस अधिक्षक के आदेश पर शहर में 42 स्थानो पर नाकाबंदी लगाई गई थी. इस नाकाबंदी के दौरान दो दिनो में 712 वाहनो पर कार्यवाही कर 1 लाख 52 हजार 500 रुपय का जुर्माना वसुला गया विगत दो दिनो से चल रही इस कार्यवाही के चलते नियमों का उल्लंघन कर वाहन चलाने वालो मे हडकंप मच गया.Police checkingवही शहर मे दो दिनो से किसी प्रकार की चेन स्त्रोचिंग की बढती घटनाओ के कारण पिलिस विभाग अधिकारीयो की नींद व चैन हराम हो गया था. इस घटनाओ को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधिक्षक एम. राकेश कलासागर, अपर अधिक्षक विजयकांत सागर, शहर उपविभागीय अधिकारी उमेश माने पाटील ने शहर में नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनो पर कार्रवाई कर नकेल कसने का प्रयास किया.

[ये भी पढ़ें: मनसे कार्यकर्ता पर अज्ञात लोगो ने किया जानलेवा हमला]

विगत दो दिनो से शहर में 42 स्थानो पर नाकाबंदी लगाई गई. इस नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने सख्ती बरतते हुए सभी वाहनों की जांच की. जिन वाहनो पर पुलिस को संदेह हुआ उन्हे पुलिस थाने में जमा किया गया. वाहन चलाने के दौरान नियमो की धज्जियाँ उडाने वाले चालको के खिलाफ जुर्माने की कार्यवाही को अंजाम दिया.

[ये भी पढ़ें: अकोला में श्री दत्त जयंती महोत्सव पर 27 नवंबर से विविध अनुष्ठान]

शनिवार को पुलिस ने तकरीबन 383 वाहनो पर कार्रवाई कि रविवार को अवकाश(छुट्टी) का दिन तथा पुलिस की चल रही जबरजस्त जांच के दौरान सडको पर अधिकतर वाहन नदारक दिखाई दिए. जिन लोंगो को आवश्यक कार्य से घर से निकलना पडा वह अपने साथ वाहन के दस्तावेज तथा लांईसेंस लेकर निकले. पुलिस ने शहर में रविवार को चलाई गई दूसरे भी दिन की कार्रवाई में 339 वाहनो पर कार्रवाई करते हुए दो दिनो में 1 लाख 52 हजार 500 रुपये का जुर्माना वसुल किया.

[स्रोत- शब्बीर खान]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here