हरदोई कोतवाली शहर में पिता ने लगाया इंस्टिट्यूट डायरेक्टर के भतीजे पर पुत्री को गायब करने का आरोप

हरदोई- जिले में एक बार फिर से गुरु और शिष्या का रिस्ता तार तार हो गया जिले के प्राइवेट इंस्टिट्यूट डायरेक्टर ने अपनी ही छात्रा को गायब करा दिया। पीड़िता के पिता ने अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी को प्रार्थना पत्र देकर मामले की जांच कराकर कठोर कार्यवाही करने की बात कही है। पिता ने बताया कि डायरेक्टर का भतीजा उनकी पुत्री को लेकर गया है क्योकि जब उसने फोन किया तो अजय नाम के लड़के ने फोन उठाया और उसकी पुत्री से ना बात करा कर फोन काट दिया।Kotwali distt hardoiउन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपनी पुत्री के पास फोन मिलाया तो मांडवी का फोन स्विच ऑफ जा रहा है। इंस्टिट्यूट के सभी जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारी अपना अपना मोबाइल स्विच ऑफ किए हैं वही पुलिस मामले की जांच में गंभीरता से जुटी है।

फिर तार तार हुआ गुरु- शिष्य का रिश्ता:

वैसे तो रोज कोई न कोई घटना होती रहती है लेकिन जब पवित्र गुरु और शिष्य का आता है तो लोग कह ही देते है। जिसे भगवान मानो वो भी इतना गलत काम कर सकते है। ये घटना हरदोई के थाना कोतवाली शहर के नानक ग्रांट झाले में स्थित एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट का है।जहां पर अशोक कुमार की पुत्री मांडवी देवी नर्सिंग का कोर्स कर रही थी।

अशोक के अनुसार बीते 3 दिन पूर्व उनकी बेटी इंस्टिट्यूट तो वो गई। मगर वह वापस लौटकर घर नहीं आयी। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने इंस्टिट्यूट के जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारियों से संपर्क किया तो कोई भी उनको सही जानकारी देने को तैयार नहीं था। क्योंकि जिस अजय कुमार पर पीड़िता के पिता ने अपनी पुत्री को गायब करने का आरोप लगाया है।

वह इंस्टिट्यूट डायरेक्टर का भतीजा बताया जा रहा है। जिस कारण पीड़िता के पिता अशोक कुमार ने अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ज्ञानजंय सिंह को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। एएसपी ने प्रार्थना पत्र लेकर कठोर से कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। और जल्द से जल्द उनकी पुत्री को बरामद करने और दोषी लोगो पर कार्यवाही का भरोसा दिया है।

[स्रोत- लकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here