सरदारशहर में छोटा गड्डा दे सकता है, बड़ी घटना को अंजाम

सरदारशहर के कच्चे बस स्टेंड से मात्र 150-200 मीटर की दुरी पर सरदारशहर-तारानगर जाने वाली सड़क से भारत गैस एजेंसी(वार्ड नं -19) की तरफ जाने वाले रास्ते पर सड़क में काफी समय से ये गड्डा बना हुआ है। हलाकि इस के ऊपर लोहे का जाल बिछा हुआ है, पर वो इतना नीचे धंस कर क्षतिग्रत हो गया है।Road Condition in Churuलोहे का जाल क्षतिग्रत हो जाने के कारण आये दिन वाहन का टायर आराम से उसमे फंस जाता हैं या रात्रि के वक्त गुजरने वाले व्यक्ति के पांव उसमे आसानी से फंस जाते हैं, हालाँकि अभी तक इस गड्ढे के कारण कोई गंभीर घटना नहीं हुई हैं मगर वो दिन दूर नहीं जब यहां कोई बड़ा हादसा हो जायेगा।

इस जगह पर गाज़ुसर, बुकनसर, जयसँगसर जाने वाले ऑटो का स्टैंड है और यहां पर ऑटो चालक यात्रियों के लिए अपने रिक्शा भी खड़ा करते है। यहां पर भी कभी अंजानवश किसी यात्री के साथ भी दूर्रघटना होने की भी संभावना है।

इस मार्ग से वार्ड नं 19 में शहर के प्रमुख विद्यालयो में से एक विद्यालय भगत सिंह उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थी भी आवागमन के लिए इस रास्ते का उपयोग करते है जो छुट्टी होने के बाद एक साथ जल्दबाज़ी में जाते विद्यार्थियों के भी चोटिल होने की आंशका बढ़ती जा रही हैं। मगर प्रशासन या नगर पालिका का कोई भी अधिकारी ध्यान देने को तैयार नहीं हैं।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.