अटकलों के बाद भी पहले हफ्ते में ही पद्मावत ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म पद्मावती की अटकलों को तो हम सभी जानते हैं और भली-भांति परिचित हैं पद्मावत के लिए देश में हुए हर एक बवाल से मगर कहते हैं कि अगर मेहनत की हो तो रंग जरूर लाती है वैसा ही कुछ पद्मावत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देख कर लग रहा है. फिल्म अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब हो चुकी है.Rani Padmavatiआपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने पहले सप्ताह में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म पद्मावती को दर्शकों से काफी प्यार मिला पहले दिन से लेकर अब तक की कमाई कुछ इस प्रकार है.

फिल्म रिलीज होने से 1 दिन पहले पेड़ प्रीव्यू ने 5 करोड रुपए की कमाई की थी और गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 19 करोड रुपए की कमाई करते हुए शुक्रवार को 32 करोड़ तथा शनिवार को 27 करोड़ और रविवार को 30 करोड़ रुपए की कमाई की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की लागत 120 करोड रुपए बताई जा रही थी जिससे साफ जाहिर है कि फिल्म अच्छी खासी कमाई करने में कामयाब रही है और आने वाले दिनों में यह फिल्म और भी ज्यादा कमाई करने की क्षमता रखती है.

गौर करने वाली बात यह है कि करणी सेना के विरोध के चलते फिल्म को कई राज्यों में बैन कर दिया गया जिसके बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पद्मावत ने काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिखाएं और फिल्म की कमाई को देख कर लग रहा है कि करणी सेना ने इस फिल्म के इंतजार को और ज्यादा मजेदार बनाते हुए फिल्म की कमाई में संजय लीला भंसाली का है साथ ही दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी मगर सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट ना दिए जाने के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई और फिल्म को 25 जनवरी 2018 को रिलीज किया गया जिसके लिए अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट भी हटा दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here