शिवहर में जिले के पहले भोजपुरी एंटरटेनमेंट रिकॉर्डिंग स्टूडियो का हुआ उद्घाटन

शिवहर : जिले के पहले भोजपुरी एंटरटेनमेंट रिकॉर्डिंग स्टूडियो चित्रलोक का उद्धाटन आरक्षी अधीक्षक प्रकाश नाथ मिश्र ने फीता काट कर किया। इस अवसर पर आरक्षी अधीक्षक श्री मिश्र ने अपने संबोधन में कहा किसी भी क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में कला-संस्कृति का महत्वपूर्ण योगदान होता हैं।

 Bhojpuri Entertainment Recording Studio inaugurated

अतः इस दृष्टिकोण से यह रिकॉर्डिंग स्टूडियो शिवहर जिले के सर्वांगीण विकास में मिल का पत्थर साबित होगा। गौरतलब बात यह हैं कि जिले के स्थानीय कलाकारों को रिकॉर्डिंग के लिए दूसरे जिले में जाना पड़ता था जिससे उनका आर्थिक एवं मानसिक शोषण होता था।

जिससे उनको अब छुटकारा मिलेगा।निर्माता पवन कुमार गुप्ता ने कहा लंबे समय से इस तरह के स्तरीय रिकॉर्डिंग स्टूडियो की जरूरत मुझे महसूस हो रही थी जो अब जाकर पूरा हुआ। मशहूर गायक संजय प्रेमी के अनुसार हम सभी कलाकारों के लिए गर्व की बात हैं कि अब अपने जिले में भी रिकॉर्डिंग की स्तरीय सुविधा उपलब्ध हैं जिसकी मदद से हम सभी कलाकार अपने-अपने भविष्य को बेहतर बना सकते है।

वहीं संगीत शिक्षक राजू सिंह ने कहा हमने जब संगीत प्रशिक्षण प्रारंभ किया तो सीखे हुए कलाकारों को रिकॉर्डिंग करने में समस्या आ रही थी।जिसका समाधान होना हम सभी संगीत प्रेमियों के लिए आशा की किरण है। मौके पर संगीतकार संतोष कुमार बंटी एवं श्याम जी, निर्देशक राहुल मुसकान, मनीष मतलबी, स्वागतकर्ता श्रीराम सहनी सहित दर्जनों संगीतप्रेमी उपस्थित थे।

[स्रोत- संजय कुमार]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here