IND vs SA: दूसरे वनडे में विराट एक छक्का लगते ही बना देंगे शतक

दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही भारत और दक्षिण अफ्रीका की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 4 फरवरी को सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में खेला जाएगा. इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली एक छक्का लगाते ही अपने वनडे करियर का एक और शतक पूरा कर लेंगे. अभी तक 6 मैचों की सीरीज में खेले गए पहले मैच में भारत जीत हासिल कर 1-0 से बढ़त बना चुका है.Live mintआप सोच रहे होंगे कि एक छक्का लगाते हैं किस का शतक पूरा होता है मगर यह सच है अगर विराट कोहली मैदान पर आकर एक छक्का लगा देते हैं तो वह अपने वनडे करियर का एक और शतक पूरा कर लेंगे. मगर यह शतक उनके वनडे करियर के छक्कों का होगा.

पूरा कर लेंगे वनडे छक्कों का शतक

जी हां विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे हैं वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में छक्का लगाते ही अपने वनडे करियर का 100वां छक्का लगा देंगे और वनडे करियर में 100वां शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में पहुंच जाएंगे. यह रिकॉर्ड वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में भी तोड़ सकते थे मगर एक भी छक्का न लगाने की वजह से यह रिकॉर्ड अगले मैच का इंतजार कर रहा है और अब तक विराट अपने वनडे करियर के 99 छक्के पूरे कर चुके.

विराट के Test, IPL और T20 मैचों में कितने छक्के

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली ने अपने करियर में 203 एक दिवसीय मैचों की 195 पारियों में 99 छक्के और 849 चौके लगाते हुए 9142 रनों का अंबार खड़ा किया है. साथ ही आपको बता दें कि विराट ने टेस्ट मैचों में अब तक 17, T20 में 40 और IPL में 159 छक्के लगाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here