भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज, भारतीय टीम में चुने गए रहस्यमई युवा गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर

मंगलवार की सुबह 18 वर्षीय वाशिंगटन सुंदर के जीवन की सबसे बड़ी खुशी लेकर आई जब भारतीय क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स ने उनका नाम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स ने अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया साथ ही साथ श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का भी ऐलान किया जिसमें रहस्यमई युवा स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया.

Washington Sundar

चयन के बाद वाशिंगटन सुंदर और उनका परिवार बहुत खुश है

वाशिंगटन सुंदर ने बताया कि जब उनका टीम में चयन किया गया तो उन्हें यह जानकारी उनके पिताजी के दोस्त ने दी जैसे ही उन्हें यह जानकारी मिली उसके बाद उन्होंने बताया, मैं इस अवसर का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा था मैं बहुत खुश हूँ, जबकि मेरा चयन होने से मेरा परिवार मुझसे भी ज्यादा खुश है. क्योंकि मेरा परिवार भी चाहता था कि मैं भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल सकूं.

अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में वाशिंगटन को टीम में जगह दी गई है जिसके बाद वाशिंगटन सुंदर ने क्रिकबज के साथ बयान में कहा कि वह इस अवसर को पूरी तरह भुनाना चाहेंगे जिस तरीके से सेलेक्टर्स ने उनके ऊपर विश्वास दिखाया है वैसे ही मैं भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश करुंगा और अपने सिलेक्टर्स को नाराज नहीं करूंगा.

वाशिंगटन सुंदर वही स्पिनर गेंदबाज है जिन्होंने आईपीएल 2017 में कप्तान स्टीव स्मिथ की निगरानी में पुणे के लिए खेला था उन्होंने स्टीव स्मिथ की तारीफ करते हुए कहा, मुझे उन्होंने टीम में काफी सपोर्ट किया और मुझे लगातार टीम में जगह दिलाई उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और मैंने भी अपने प्रदर्शन से उनको और फैंस को काफी प्रभावित किया था.

श्रीलंका के साथ T20 सीरीज के लिए नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है जबकि उप कप्तान रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है.

श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए टीम– रोहित शर्मा (कप्तान), के एल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, एम एस धोनी, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक हुडा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, बेसिल थंपी और जयदेव उनादकट.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here