भारतीय सैनिको ने पाकिस्तान को दिखाया 56 इंच का सीना और फिर एक बार पाकिस्तान को खानी पड़ी मुँह की

पाकिस्तानी सीमा में घुसकर भारतीय सेना ने दिखाया 56 इंच का सीना. पाकिस्तान की कायरता को फिर एक बार दिया मुँह तोड़ जवाब 25 दिसंबर 2017 को भारतीय सैनिको ने पाकिस्तानी सीमा में घुसकर पाकिस्तान के चार सैनिको को ढेर किया.Army Sena25 दिसंबर 2017 को पूरा भारत वर्ष क्रिसमस का जशन बना रहा था. इस जशन में भारतीय सेनिको ने भी आपना योगदान दिया और भारत को उपहार स्वरुप पाकिस्तान के चार सैनिको को ढेर किया. गत वर्ष सितम्बर 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.

पाकिस्तान ने फिर एक बार 23 दिसंबर 2017 को पीठ पीछे वार करके अपनी कायरता का प्रतीक दिया. पाकिस्तान ने क्रिसमस से पहले भारतीय सैनिको को पीठ पीछे से निशाना बनाया था. पाकिस्तान की इस कायरता का जवाब भारतीय सेनिको ने 48 घंटे के अंदर पाकिस्तानी सीमा में जा कर दिया. भारतीय सेना ने पुंज के पास रावलकोट सेक्टर में लाइन ऑफ़ कण्ट्रोल पार किया और पाकिस्तानी सीमा के उस पार 500 किलो मीटर दूर जाकर आई इ डी योजना की सहयता से फायरिंग करना शुरू किया.

भारतीय सेनिको ने 45 मिनट तक लगातार फायरिंग की इस फायरिंग में पाकिस्तान के चार सैनिक ढेर कर दिए. भारतीय सेनिको ने लाइट मशीन और एसाल्ट रायफल की सहायता से की फायरिंग. भारतीय सेनिको ने लाइन ऑफ़ कण्ट्रोल पार करके पाकिस्तान को मुँह की खिला दी. पाकिस्तान को उसकी हर हिमाकत का करारा जवाब दिया जा रहा है. घुसपैठ का जवाब सीमा में घुसकर देगी फौज और हर हिमाकत का बदला पाकिस्तान से लेगी. पीठ पीछे वार करने वालो पर भारतीय सेना सीने पर वार करके जवाब देगी.

[स्रोत- प्रियंका राजपूत]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here