इंफोसिस के सीईओ विशाल सिक्का ने दिया अपने पद से इस्तीफा

देश की सबसे बड़े आईटी कम्पनी इंफोसिस के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर विशाल सिक्का ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इंफोसिस के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने विशाल सिक्का के इस्तीफे को तत्काल रूप से मंज़ूर कर लिया है साथ ही कहना है कि विशाल सिक्का नए सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर के पदभार सँभालने तक कम्पनी के एक्ज़ीक्यूटिव वाइस-चेयरमैन पद पर बने रहेंगे.Infosis CEO

सिक्का की जगह यूबी प्रवीन राव को अंतरिम एमडी और सीईओ नियुक्त किया गया है

इंफोसिस ने शुक्रवार को कहा है कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने कंपनी के एमडी और सीईओ के पद से विशाल सिक्का का इस्तीफा तत्काल रूप से स्वीकार कर लिया है. फिलहाल सिक्का की जगह यूबी प्रवीन राव को अंतरिम एमडी और सीईओ नियुक्त किया गया है. विशाल सिक्का ने अपने पद से इस्तीफा देने को लेकर अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया जिसमे लिखा है “आगे बढ़ रहा हूँ” साथ ही अपने पर्सनल ब्लॉग का लिंक भी शेयर किया.

2014 में बनाया गया था विशाल सिक्का को इंफोसिस का सीईओ

अपने पर्सनल ब्लॉग के लिंक के जरिये विशाल सिक्का ने अपने इस्तीफे की बात को सभी लोगो से शेयर किया हैं. साथ वो प्यार उनको इंफोसिस से मिला उसको भी लिखा हैं. 2014 में विशाल सिक्का को बनाया गया था इंफोसिस का सीईओ. विशाल सिक्का ने ‘व्यक्तिगत’ हमलों को इस्तीफे का एक कारण बताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here